• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कमलनाथ के मंत्री का भाजपा पर हमला, बोले- शिवराज बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी बंद करें

कमलनाथ के मंत्री का भाजपा पर हमला, बोले- शिवराज बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी बंद करें

कांग्रेस के मंत्रियों ने शिवराज सिंह चौहान को नसीहत दी है.

कांग्रेस के मंत्रियों ने शिवराज सिंह चौहान को नसीहत दी है.

मध्‍य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Madhya Pradesh Higher Education Minister Jitu Patwari) ने बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रदर्शन कर रहे पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. पटवारी ने कहा कि वह (शिवराज) बाढ़ पीड़ितों के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां ना सेकें और ये नौटंकी बंद करें.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारी बारिश से नुकसान के बीच अब सियासी बयानों का दौर जारी है. प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) मंदसौर में दो दिनों तक बाढ़ पीड़ितों के बीच रहे और रात्रि जागरण कर वहीं बिजली के बिलों की होली भी जलाई. जबकि भारी बारिश और बाढ़ पीड़ितों के नुकसान पर सियासत को लेकर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Higher Education Minister Jitu Patwari) ने शिवराज पर जमकर हल्ला बोला. उन्‍होंने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां ना सेकें. किसानों और बाढ पीड़ितों ने नाम पर नौटंकी करना बंद करें.

सीएम कमलनाथ किसानों के प्रति दृढ़ संकल्पित
बाढ़ पीड़ितों और किसानों को राहत देने के लिए सीएम कमलनाथ दृढ़ संकल्पित हैं. कमलनाथ और उनकी सरकार में किसान पहले पायदान पर हैं और राजनीति करने की मूलभावना शिवराज सिंह की है. सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकनें के लिए उन्‍होंने दो दिन झाल-मजीरे बजाए. रात भर मंदसौर में सोए और अपने ही नेताओं को लड़ाया. पैसे उड़वाएं. इस तरह की नौटंकी सिर्फ राजनीति है.

बारिश ना होने पर भी कमलनाथ को बताया था जिम्मेदार
उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह बारिश ना होने पर कमलनाथ को जिम्मेदार ठहरा रहे थे. शिवराज सिंह ने बोला था कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है और पानी नहीं गिर रहा है. जीतू पटवारी ने कहा कि अब प्रदेश में पानी इतना गिरा है कि अब शिवराज अपनी बात पर कायम नहीं हैं. उनकी झूठ बोलने की पुरानी आदत है और उसे छोड़ने में थोड़ा समय लगेगा.
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जब मानसून देरी से पहुंचा था और बारिश ना होने से लोग परेशान थे, तब शिवराज सिंह ने एक सभा में बारिश ना होने के लिए प्रदेश की सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया था. उन्‍होंने कहा था कि प्रदेश की सत्ता पर बेईमान सरकार काबिज है, जिससे प्रकृति भी घबरा गई है.

पटवारी ने दी शिवराज सिंह को नसीहत
उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने शिवराज सिंह चौहान से एक निवेदन किया है कि आपकी प्रदेश से गरिमा जुड़ी है. आप पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं, लिहाजा आप छोटे और ओछे बयानों से बचें. हालांकि वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. मेरा फिर शिवराज से आग्रह है कि बचकानी हरकत मत करो. मोहल्ले और गली के नेता जैसे बयान देना बंद करो. आप पूर्व मुख्‍यमंत्री रहने के अलावा विनम्र और अच्छे इंसान हो. आप सम्मानित पद पर रहे हो. साथ की पटवारी ने कहा कि एक दम से सत्ता से हटते ही ना जानें पूर्व सीएम को ये क्या हो गया. मोहल्ले के नेता बनने पर मत उतारूं हो बल्कि गंभीरता लाओ.

मंत्री पीसी शर्मा ने भी शिवराज पर साधा निशाना
कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने भी शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि ये शिवराज सिंह नौटंकी थी, जो अब समाप्त हुई है. सीएम कमलनाथ नीमच और मंदसौर पहुंचे हैं और कमियों को दूर करने का आदेश दिया है. इससे वहां के लोगों को जल्‍दी फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें-BJP के हल्‍ला बोल कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, पूर्व गृह मंत्री, MP और विधायक के नीचे गिरने से मची अफरातफरी

कमलनाथ सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए खोला पिटारा, 15 अक्‍टूबर तक सभी को मिलेगा मुआवजा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज