MP By-Polls: इमरती देवी को आइटम कहने पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- कमलनाथ का घमंड जनता तोड़ देगी

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

MP Assembly By-Polls: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) के इमरती देवी (Imarti Devi) को लेकर दिए बयान पर सियासत जारी. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने विवादित बयान को लेकर साधा निशाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 2:35 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव (MP Assembly By-election 2020) के बीच नेताओं की बयानबाजी जारी है. की सरगर्मी तेज है. पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के बीजेपी प्रत्याशी व पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) पर बयान को लेकर सियासत थमी नहीं है. कमलनाथ ने एक चुनावी सभा में इमरती देवी पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'आइटम' कहा था. इसपर अब बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का बयान सामने आया है. सिंधिया ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इमरती देवी पर बयान कि बाद कमलनाथ की प्रतिक्रिया समझ से परे है. बयान के बाद बचाव में कमलनाथ ने कहा कि वह (इमरती देवी) का नाम भूल गए हैं, जो आपके मंत्रिमंडल में था, उसका नाम आप कैसे भूल सकते हैं? क्योंकि वह एक महिला है, दलित है? क्या यह उनकी और कांग्रेस की महिलाओं के बारे में सोच है? वह घमंड से भरे हैं और मध्य प्रदेश के लोग इसे तोड़ देंगे.


भ्रष्टाचार का अड्डा
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा कि 'वह भ्रष्टाचार की सरकार थी. केवल पैसे के आधार पर काम किया जा रहा था. कमलाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था. कमलनाथ सरकार ने जनता से किए गए वादों की पूरी अवहेलना की थी.' बता दें कि मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्या सिंधिया और कमलनाथ के बीच आपसी विवाद के बाद सिंधिया ने अपने समर्थक विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़ दिया. इसके बाद सरकार गिर गई और अब उन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज