लाइव टीवी

यूरिया संकट को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर कसा तंज

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2019, 9:21 PM IST
यूरिया संकट को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर कसा तंज
कमलनाथ सरकार के मंत्री हर्ष यादव ने यूरिया संकट को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर तंज कसा है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में यूरिया संकट (Urea Crisis) को लेकर चल रही राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बयानों के बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री हर्ष यादव (Harsh Yadav) ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) को इसी बहाने फिर निशाने पर लिया.

  • Share this:
भोपाल. यूरिया संकट (Urea Crisis) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में राजनीति थमने के बजाए और बढ़ती जा रही है. यूरिया को लेकर पक्ष-विपक्ष के नेता एक दूसरे पर सियासी हमले कर रहे हैं. रविवार को जहां एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बयान को लेकर धरना-प्रदर्शन किया. वहीं कमलनाथ (CM Kamalnath) सरकार के मंत्री भाजपा के अन्य नेताओं को घेरने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. रविवार को यूरिया की कमी को लेकर मंत्री हर्ष यादव (Harsh Yadav) ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) पर निशाना साधा है. यादव ने अपने बयान में कहा, 'गोपाल भार्गव तो संन्यास लेने की स्थिति में हैं. उनका सपना मुख्यमंत्री बनने का है, लेकिन कभी शिवराजजी तो कभी कैलाश जी तो कभी नरोत्तम मिश्रा जी टांग खींचते हैं.'

बुंदेलखंड का शेर खटघरे में खड़ा हो गया
नेता प्रतिपक्ष को निशाने पर लेते हुए मंत्री हर्ष यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने भार्गव को लेकर भाजपा की अंदरूनी राजनीति पर भी तंज कसा. यादव ने अपने बयान में कहा, 'गोपाल भार्गव यानी बुंदेलखंड का शेर कटघरे में खड़ा हो गया है. भार्गव को भाजपा के नेता जिस तरह से उपेक्षित कर रहे हैं, उससे उनकी पीड़ा सामने आ रही है.' कमलनाथ सरकार के मंत्री के इस बयान से जाहिर है कि एक बार फिर यूरिया संकट को लेकर प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी शुरू होगी.

भार्गव ने दी थी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि प्रदेश में यूरिया संकट को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर में आंदोलन किया था. नेता प्रतिपक्ष ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह के साथ आंदोलन के दौरान सागर में गिरफ्तारी भी दी थी. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को लेकर बयान दिया था, जिसे विवादित बताते हुए रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें -

MP लोकायुक्त की रिपोर्ट का बड़ा खुलासा- भ्रष्टाचार में राजस्व विभाग नंबर-1 तो पुलिस टॉप-3 मेंMP: भाजपा में संगठन चुनाव के दौरान सतह पर आई अंदरूनी राजनीति, पढ़िए यह इनसाइड स्टोरी

साध्वी प्रज्ञा और शिवराज के खिलाफ MP में हल्ला-बोल, कमलनाथ सरकार के मंत्री बोले- 'दिल्ली में करें नौटंकी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर