Home /News /madhya-pradesh /

सुर्खियां: 'क्लीन चिट' पर घमासान जारी, दिग्विजय सिंह ने जयवर्धन को लगाईं डांट

सुर्खियां: 'क्लीन चिट' पर घमासान जारी, दिग्विजय सिंह ने जयवर्धन को लगाईं डांट

File Photo- Digvijay

File Photo- Digvijay

गुरुवार को भी अखबारों की सुर्ख़ियों में कमलनाथ सरकार द्वारा कई मुद्दों पर पिछली शिवराज सरकार पर दिखाई गई नरमी मुख्य विषय बना हुआ है

    मध्य प्रदेश की राजनीति में क्लीन चिट और उस पर राजनीतिक घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को भी अखबारों की सुर्ख़ियों में कमलनाथ सरकार द्वारा कई मुद्दों पर पिछली शिवराज सरकार पर दिखाई गई नरमी मुख्य विषय बना हुआ है.

    दैनिक भास्कर लिखता है, 'दिग्विजय सिंह बोले- सिंहस्थ पर क्लीन चिट देने पर मैंने जयवर्धन को भी डांटा है.' इसमें लिखा है कि दिग्विजय ने कहा है कि मैंने दोनों मंत्रियों के अलावा जयवर्धन सिंह को भी डांटा है. उन्होंने सिंहस्थ घोटाले में कैसे क्लीन चिट दे दी. बेवजह बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है.

    कांग्रेस नेता अजय सिंह पर मुकदमा हुआ खारिज, मां ने किया था दायर!

    पत्रिका ने अपना मुख्य शीर्षक विधानसभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को बनाया है, 'सामान्य वर्ग को आरक्षण देने के लिए बनेगी समिति'. इसमें जिक्र है कि गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के मामले पर मध्य प्रदेश सरकार ने फैसला किया है कि वह इसके लिए मन्त्रिमंडल समिति  बनाएगी और उसके बाद ही कोई निर्णय लेगी.

    नई दुनिया लिखता है, 'कर्जमाफी को चाहिए 30 हजार करोड़, दिए छह हजार करोड़'. इसमें जिक्र है कि वित्त मंत्री तरुण भनोट ने विधानसभा में कांग्रेस सरकार का पहला लेखानुदान बजट पेश किया, जो बिना चर्चा के पारित हो गया. इसमें छह हजार करोड़ कृषि विभाग को आवंटित किए गए हैं. खास बात यह है कि कृषि विभाग को ही कर्जमाफी करनी है और कर्जमाफी के लिए 30 हजार करोड़ रुपए की जरूरत है.

    वहीं रात में तेज बारिश के साथ ओले पड़ने की भी सुर्खियां अखबारों में हैं. देर रात करीब दो बजे तेज बारिश के साथ ओले गिरे. इस दौरान कई इलाकों में बिजली भी गुल रही. प्रदेश के 12 जिलों में गुरूवार को बारिश का अनुमान है.

    यह पढ़ें- MP कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया को ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए दिल्ली रवाना

    Tags: Congress, Digvijay singh, Kamal nath, Kamalnath, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर