• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दिग्विजय सिंह के शिवराज डाबी पर लगाए आरोपों पर भड़की BJP, FIR के लिए पहुंची थाने

दिग्विजय सिंह के शिवराज डाबी पर लगाए आरोपों पर भड़की BJP, FIR के लिए पहुंची थाने

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बीजेपी के एक नेता के खिलाफ ट्वीट को लेकर पार्टी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने में आवेदन दिया है (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बीजेपी के एक नेता के खिलाफ ट्वीट को लेकर पार्टी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने में आवेदन दिया है (फाइल फोटो)

भोपाल क्राइम ब्रांच थाने में दिए गए शिकायती पत्र में बीजेपी नेताओं की ओर से कहा गया है कि दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने जानबूझकर शिवराज सिंह डाबी (Shivraj Singh Dabi) की छवि खराब करने के लिए अपने ट्विटर एकाउंट से मनगढ़ंत बाते लिखी हैं

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी (BJP) के आईटी-सोशल मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक शिवराज सिंह डाबी (Shivraj Singh Dabi) को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की सियासत (Madhya Pradesh Politics) गरमा गई है. बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. थाने में दिए शिकायती पत्र में बीजेपी नेताओं की ओर से कहा गया है कि दिग्विजय सिंह ने जानबूझकर शिवराज डाबी की छवि खराब करने के लिए अपने ट्विटर एकाउंट से मनगढ़ंत बाते लिखी हैं.

दरअसल सोमवार को दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से डाबी के बारे में एक के बाद एक पांच ट्वीट किए. जिनमें उन्होंने डाबी की फोटो शेयर करते हुए कई सवाल खड़े किए किए हैं और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जवाब मांगा है.



क्या है पूरा मामला?
दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से पांच ट्वीट किए जिनमें उन्होंने बीजेपी के आईटी-सोशल मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक शिवराज डाबी को अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई का इंडियन साइबर फ़्यूजिटिव बताते हुए सवाल उठाए. इतना ही नहीं उन्होंने डाबी को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा का करीबी बताते हुए सवाल भी खड़े किए.

दिग्विजय के आरोपों पर शिवराज डाबी की सफाई
दिग्विजय सिंह के लगाए आरोपों पर शिवराज डाबी ने पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह को यह जानकारी नहीं है कि मेरे खिलाफ अमेरिका के किसी भी न्यायालय में कोई मामला विचाराधीन नहीं है, न ही वर्तमान में कोई अमेरिकी जांच एजेंसी मेरे खिलाफ किसी तरह की जांच कर रही है. इसके बावजूद दिग्विजय सिंह ने मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब करने के उद्देश्य से अनर्गल बातें कही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज