भोपाल में तीन विदेशी युवतियों के साथ दो ग्राहक और दलाल गिरफ्तार

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 12:08 PM IST
भोपाल में तीन विदेशी युवतियों के साथ दो ग्राहक और दलाल गिरफ्तार
गिरफ्तारी के बाद पुलिस थाने में विदेशी युवतियां

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच ने तीन विदेशी लड़कियों के साथ दो ग्राहक और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही कोहेफिजा इलाके की बीडीए कॉलोनी से देह व्यापार के अड्डे का भी पर्दाफाश किया है.

  • Share this:
भोपाल में क्राइम ब्रांच ने देह व्यापार में लिप्त तीन विदेशी (foreigner) युवतियों को गिरफ्तार किया है. इन युवतियों के साथ एक दलाल और दो ग्राहकों को भी दबोचा गया है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने कोहेफिजा इलाके की बीडीए कॉलोनी में दबिश दी. यहां से मकान नंबर एक-27 में तीन विदेशी युवतियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार ( arrested) किया. घर आरोपी जॉन मसीह का है. जॉन मसीह लंबे समय से अपने घर से देह व्यापार (Sex business) के अड्डे को संचालित कर रहा था.

गिरफ्तारी के बाद विदेशी य़ुवतियों के साथ दोनों ग्राहक और दलाल


आरोपी सुयोग जैन अशोक नगर का रहने वाला है जबकि ग्राहक कपिल पटेल निवासी इंदौर है. पकड़ी गई लड़कियों में एक नेपाल और दो उजबेकिस्तान की हैं. ये तीनों लड़कियां टूरिस्ट वीजा पर इंडिया आईं थी. क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय को भेज दी है.

पुलिस भी है हैरान 

विदेशी लड़कियों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आकर देह व्यापार के धंधे में लिप्त होने का यह पहला मामला नहीं है लेकिन ऐसे मामले महानगरों में अधिक सामने आते हैं.  मध्य प्रदेश के औद्योगिक शहर इंदौर में भी इस तरह विदेशी युवतियों के पकड़े जाने के मामले सामने आए हैं लेकिन भोपाल में ऐसा मामला पकड़े जाने के बाद पुलिस भी हैरान है.

ये भी पढ़ें-  भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी की नाक काटी

देखें यही वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुआ पुलिसकर्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...