• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • 30 सितंबर 2015: मध्यप्रदेश की टॉप10 खबरों पर एक नजर

30 सितंबर 2015: मध्यप्रदेश की टॉप10 खबरों पर एक नजर


मध्यप्रदेश के खंडवा जेल से फरार सिमी के दो आतंकी तीन साल बाद फिर से गिरफ्तार हो गए, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसके अलावा बुधवार का दिन रिश्वत, हंगामा और बढ़ते महिला अपराधों के नाम भी रहा. दिन भर की टॉप खबरें पढि़ए बस आगे की स्‍लाइड में.

मध्यप्रदेश के खंडवा जेल से फरार सिमी के दो आतंकी तीन साल बाद फिर से गिरफ्तार हो गए, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसके अलावा बुधवार का दिन रिश्वत, हंगामा और बढ़ते महिला अपराधों के नाम भी रहा. दिन भर की टॉप खबरें पढि़ए बस आगे की स्‍लाइड में.

<h3><span style="color: #ff0000"><a href="http://hindi.news18.com/news/madhya-pradesh/sand-mafia-terror-in-mp-attack-on-deputy-ranger-threat-for-another-officer-812596.html"><span style="color: #ff0000">रेत माफिया का आतंकः डिप्टी रेंजर की लाठियों से पिटाई, नायब तहसीलदार पर तानी बंदूक</span></a></span></h3>

  • News18
  • Last Updated :
  • Share this:

    रेत माफिया का आतंकः डिप्टी रेंजर की लाठियों से पिटाई, नायब तहसीलदार पर तानी बंदूक


    मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग में रेत माफियाओं का आतंक जारी है. दतिया में अवैध रेत का उत्खनन रोकने गए डिप्टी रेंजर और वनरक्षक पर रेत माफिया ने जानलेवा हमला किया. वहीं डबरा में रेत माफिया ने नायब तहसीलदार पर बंदूक तान दी.

    अब रेत माफियाओं की खैर नहीं, धमकाया तो चलेगी पुलिस की गोली


    ग्वालियर और चंबल संभाग में रेत और खनन माफियाओं के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जाएगी. कार्रवाई के दौरान पुलिस बल मौजूद रहेगा. यदि माफिया हथियारों से धमकाने की कोशिश करता है, तो पुलिस भी बंदूक से जवाब देगी.

    कमजोर दिलवाले ना देखें, खेलते वक्त बच्चे के पेट के आरपार हो गया लकड़ी का टुकड़ा


    मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में खेलते वक्त एक बच्चे के पेट में बांस का टुकड़ा घुसकर आरपार हो गया. डॉक्टरों की एक टीम ने पांच घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद बांस का टुकड़ा निकाल दिया.

    पढ़िए, ऑटो में जा रही महिला विधायकों के साथ ऐसा क्या हुआ कि DGP को करनी पड़ी शिकायत


    भोपाल में चैकिंग के लिए ऑटो रिक्शा रोकने पर बीजेपी विधायक प्रतिभा सिंह और सिहोरा विधायक नंदनी मरावी नापतौल का विभाग के अधिकारियों और यातायात के पुलिस कर्मियों के साथ वि‌वाद हो गया. दोनों विधायकों ने इसकी डीजीपी को शिकायत की है.

    एमपी में 5 लाख सरकारी कर्मचारी हड़ताल पर


    अपनी 26 सूत्रीय मांगों को लेकर बुधवार को करीब 5 लाख सरकारी कर्मचारी हड़ताल पर थे जिससे सरकारी कामकाज गड़बड़ा गया. हालांकि पानी और दूध सप्लाई, स्कूल, स्वास्थ्य और बिजली जैसी मूलभूत सेवाओं को बंद से दूर रखा गया.

    फर्जी नियुक्ति मामला: SIT ने दिग्विजय को फिर भेजा नोटिस


    मध्यप्रदेश विधानसभा में फर्जी नियुक्ति मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को एक बार फिर नोटिस भेजा है. नोटिस में दिग्विजय सिंह को 15 अक्टूबर को एसआईटी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

    फर्जी नियुक्ति: दिग्विजय के बाद अब शिक्षक दंपत्ति भी बने आरोपी


    मध्यप्रदेश विधानसभा में फर्जी नियुक्ति मामले में एसआईटी ने अब रीवा के एक शिक्षक दंपत्ति को भी आरोपी बनाया है. पूरे मामले में अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित आरोपियों की संख्या 24 हो गई है.

    मर्डर का डर दिखाकर 'नकली पुलिस' ने की बुजुर्ग दंपत्ति से तीन लाख रुपए के जेवरात की ठगी


    इंदौर में एक बार फिर नकली पुलिस ने असली पुलिस का डर दिखाकर बुजुर्ग दंपत्ति के लाखों रुपए के जेवर ठग लिए. इंदौर में अब तक नकली पुलिस बनकर ठगी की करीब 80 वारदातें हो चुकी है.

    VIDEO: थम गई एशिया की सबसे पुरानी छुक-छुक गाड़ी, आखिरी सफर में सीट नहीं मिली तो हो गए छत पर सवार


    मध्यप्रदेश में एशिया के सबसे पुराने जंक्शन पर जबलपुर से नैनपुर के बीच दौड़ने वाली छोटी लाइन की ट्रेन के चक्के हमेशा के लिए थम गए. इस आखिरी सफर में जब लोगों को बैठने की जगह नहीं मिली तो वो छत पर सवार हो गए.

    सावधान ! कहीं आप भी नौकरी के नाम पर न हो जाएं ठगी का शिकार


    ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बेरोजगारों से निजी और सरकारी उपक्रम में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज