स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल, हनी ट्रैप मामले में लगे थे आरोप

डीजी शर्मा का पत्नी के साथ मारपीट करते वीडियो वायरल हुआ है.
डीजी शर्मा का पत्नी के साथ मारपीट करते वीडियो वायरल हुआ है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) लोक अभियोजन के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) का पत्नी के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) लोक अभियोजन के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) का पत्नी के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसमें शर्मा अपनी पत्नी को धमकी देते भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को धमकाया कि उनके निजी मामलों के बीच वो न आए. हालांकि इस वीडियो की NEWS18 पुष्टि नहीं करता है. वीडियो वायरल होने के बाद अब ये मामला गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी के पास पहुंचा गया है. बेटे पार्थ गौतम शर्मा, जो आईआरएस बताए जा रहे हैं उन्होंने इस मामले की शिकायत गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी से की है.

पुरुषोत्तम शर्मा पर आरोप लग रहे हैं कि उन्हें उनकी पत्नी ने घर के बाहर आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया था. वह किसी दूसरी महिला के साथ थे. इसके बाद जब पुरुषोत्तम शर्मा घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इस मारपीट के दौरान पुरुषोत्तम शर्मा के हाथ में चोट भी आई है. बंगले पर मौजूद उनके स्टाफ ने बीच-बचाव करने की बहुत कोशिश की, लेकिन शर्मा वीडियो में अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से मारते हुए नजर आ रहे हैं.





हनी ट्रैप में नाम आया था सामने
जब पुरुषोत्तम शर्मा साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे, उस समय उनका नाम हनी ट्रैप में सामने आया था. हालांकि उनके नाम को इस मामले में घसीटे जाने को लेकर उन्होंने तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि डीजीपी पुलिस अधिकारियों की छवि खराब करने का काम कर रहा है. उस समय उनका आरोप था कि विभाग द्वारा गाजियाबाद में लिए गए फ्लैट को हनी ट्रैप मामले से जोड़ने और उनके नाम को घसीटने की कोशिश डीजीपी वीके सिंह के द्वारा की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज