होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Major accident in vidisha : बेटियों की थी शादी तभी हो गया बड़ा हादसा, विवाह स्थल को CM ने कंट्रोल रूम बनाया

Major accident in vidisha : बेटियों की थी शादी तभी हो गया बड़ा हादसा, विवाह स्थल को CM ने कंट्रोल रूम बनाया

Major accident in mp : सीएम शिवराज सिंह राहत और बचाव कार्य की पल-पल की जानकारी लेते हुए.

Major accident in mp : सीएम शिवराज सिंह राहत और बचाव कार्य की पल-पल की जानकारी लेते हुए.

Major accident in vidisha : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंजबासौदा हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. राहत और बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है.

विदिशा. गंजबासौदा में हुए हादसे (Ganjbasoda accident) के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) विदिशा में ही थे. गुरुवार को उनकी तीनों दत्तक बेटियों की शादी थी इसलिए वो सपिरवार विवाह स्थल पर मौजूद थे. इसी बीच देर रात गंजबासौदा में हादसा हो गया.जैसे ही उन्हें हादसे की जानकारी मिली उन्होंने तत्काल विवाह स्थल को ही कंट्रोल रूम बना दिया और वहीं से अफसरों को ज़रूरी निर्देश और हादसे की पल पल की जानकारी लेने लगे.

उच्च स्तरीय जांच के आदेश
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंजबासौदा हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. राहत और बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है. दुर्घटनास्थल पर विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग पहुंच गए हैं. NDRF, SDRF, विदिशा, भोपाल और रायेसन जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं. प्रशासन की कोशिश है कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को समय रहते बचा लें. घायलों के समुचित इलाज के निर्देश भी मुख्यमंत्री की ओर से अधिकारियों को दिए गए हैं.

कांग्रेस का आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने आरोप लगाया है कि गंजबासौदा में बचाव कार्य में देरी हुई क्योंकि विदिशा जिले का पूरा प्रशासन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक बेटियों की शादी में लगा हुआ था. वहीं बीजेपी नेता हितेश बाजपेयी ने कांग्रेस के इन आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस एक बार फिर लाशों पर राजनीति कर रही है बचाव कार्य में प्रशासन की ओर से कोई देरी नहीं की गई.

Tags: Accident in MP, CM Shivraj Singh Chauhan, NDRF Team, SDRF

अगली ख़बर