Home /News /madhya-pradesh /

man killed his sister in law as she doubted character illicit relation turned fatal in bhopal shocking heinous story nodps

भाभी को पत्नी की तरह रखता था देवर, फिर उतार दिया मौत के घाट, कंधे पर शव रखकर घर से 200 मीटर फेंका

आसिफ ने बताया कि शबाना पिछले दिनों से उसके चरित्र पर शक करने लगी थी. इसी के चलते वह आसिफ से झगड़ा करती थी.

आसिफ ने बताया कि शबाना पिछले दिनों से उसके चरित्र पर शक करने लगी थी. इसी के चलते वह आसिफ से झगड़ा करती थी.

भोपाल में पुलिस ने महिला की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है. सोमवार को पुलिस को एक महिला का शव नाले के किनारे पड़ा मिला था. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका देवर ही है. महिला अपने देवर के साथ लिवइन रिलेशनशिप में थी. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी उस पर चरित्रशंका करती थी. इसको लेकर झगड़ा होता था. इसीलिए उसने अपनी भाभी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपनी भाभी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस को सोमवार को एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मामले में छान-बीन करते हुए आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी देवर ने ही अपनी भाभी की हत्या कर उसका शव नाले के पास फेंक दिया था. पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी देवर के साथ ही उसकी भाभी लिवइन रिलेशनशिप में रहती थी. आरोपी का नाम शेख आसिफ बताया जा रहा है. वहीं मृतक महिला का नाम शबाना है. शबाना अपने देवर आसिफ के साथ प्रताप वार्ड गांधी नगर क्षेत्र में लिवइन में रहती थी.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को हमें सूचना मिली थी कि नाले के पास एक महिला की लाश पड़ी है. यहां जाकर पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही महिला की शिनाक्त करना शुरू की. पुलिस को जांच में जानकारी मिली कि महिला का नाम शबाना है और वह गांधीनगर में ही रहती है. पुलिस को जानकारी मिली कि महिला अपने देवर के साथ रहती थी. इसके बाद पुलिस को देवर पर शक हुआ और उसको खोजना शुरू कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को गैरतगंज के किया गिरफ्तार

देवर आसिफ पहले ही फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी देवर की तलाश शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी आसिफ गैरतगंज के पास किसी दोस्त के यहां छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने एक टीम तैयार कर गैरतगंज भेजी. यहां पुलिस टीम ने आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया. आसिफ ने अपना जुर्म कबूल लिया है. आरोपी आसिफ ने बताया कि वह अपनी भाभी के साथ रहता था. आसिफ ने बताया कि शबाना पिछले दिनों से उसके चरित्र पर शक करने लगी थी.

इसी के चलते वह आसिफ से झगड़ा करती थी. झगड़े से परेशान होकर आसिफ ने शबाना का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने घर के पास बने नाले के पास शबाना की लाश फेंक दी और घर आकर सो गया. अगले दिन पुलिस की जानकारी मिलने के बाद आरोपी आसिफ फरार हो गया था. अब पुलिस ने आसिफ को हिरासत में ले लिया है.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर