• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • चूड़ी विक्रेता के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले अल्तमश के तार पाकिस्तान से जुड़े: नरोत्तम मिश्रा

चूड़ी विक्रेता के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले अल्तमश के तार पाकिस्तान से जुड़े: नरोत्तम मिश्रा

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि चूड़ी वाले की पिटाई कांड के बाद हुए प्रदर्शन में एक प्रदर्शनकारी के तार पाकिस्तान से जुड़ते नजर आ रहे हैं. (File)

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि चूड़ी वाले की पिटाई कांड के बाद हुए प्रदर्शन में एक प्रदर्शनकारी के तार पाकिस्तान से जुड़ते नजर आ रहे हैं. (File)

Madhya Pradesh News: एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चूड़ी विक्रेता की पिटाई कांड के बाद थाने का घेराव किया गया था. इस मामले में गिरफ्तार प्रदर्शनकारी के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं. इसके सबूत उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर मिले हैं.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को चूड़ी वाले की पिटाई कांड के बाद हुए प्रदर्शन को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद थाने का घेराव किया गया था. इस घेराव में इंदौर में अल्तमश नाम के लड़के को गिरफ्तार किया गया. उसके तार पाकिस्तान से जुड़े हैं. इसके सबूत उसके सोशल मीडिया से मिले हैं. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है. आरोपी के तार AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी से भी जुड़े होने के सबूत मिले हैं.

गौरतलब है कि उज्जैन में श्रीराम के कथित नारे लगाने के लिए दबाव बनाने, नीमच में आदिवासी युवक को रस्सी से बांधकर गाड़ी से खींचने और रीवा में हुई मारपीट के मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर आ गई है. गृह मंत्री ने कहा कि शांति भंग करने के लिए इस तरह की मानसिकता से काम किया जा रहा है. प्रदेश की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है. सरकार पूरे तरीके से सख्त है. कोई बचेगा नहीं.

कोई मुजरिम नहीं बचेगा-मिश्रा 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विकृत मानसिकता वाले इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा. नीमच, उज्जैन, रीवा मामलों में गिरफ्तारी की गई है. नीमच की घटना से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के साथ-साथ उनके घर गिरा दिए गए हैं. पुलिस के कम होते खौफ  के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि कोई भी मुजरिम बचेगा नहीं. गृहमंत्री ने निशाना साधते हुए कहा दतिया में अल्पसंख्यक पर हुए हमले के मामले की जांच के लिए कांग्रेस कमेटी क्यों नहीं बनाई जाती. प्रदेश में इस तरह की मानसिकता से राजनीति हो रही है. गृह मंत्री ने कहा कि ऐसे मामलों में कांग्रेस राजनीति कर रही है उसकी निंदा करता हूं.

लगातार सरकार को घेर रही कांग्रेस

बता दें, प्रदेश में नीमच, उज्जैन, इंदौर, रीवा में हुई घटनाओं को लेकर सियासत पूरी तरीके से गर्म है.  कांग्रेस लगातार हो रही घटनाओं को लेकर सरकार की घेराबंदी करने में लगी है. कांग्रेस ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कई बार ट्वीट कर सरकार से सवाल किया और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज