महापौर आलोक शर्मा ने भोपाल से ठोकी दावेदारी, कहा- मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार..

महापौर ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. साथ ही महापौर आलोक शर्मा ने नेताओं के परिजनों को टिकट देने की भी पैरवी की है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:31 PM IST
महापौर आलोक शर्मा ने भोपाल से ठोकी दावेदारी, कहा- मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार..
आलोक शर्मा, मेयर भोपाल ( फाइल फोटो )
News18 Madhya Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:31 PM IST
भोपाल नगर निगम के महापौर आलोक शर्मा ने बीजेपी से लोकसभा सीट के लिए दावेदारी पेश की है.  महापौर ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. इसके साथ ही महापौर आलोक शर्मा ने नेताओं के परिजनों को टिकट देने की भी पैरवी की है. उन्होंने कहा कि यदि किसी नेता के बेटे ने कार्यकर्ता के रूप में काम किया हो, टाटपट्टी बिछाई हो, तो उसे टिकट दिया जाना चाहिए.

बता दें कि इसके पहले बीजेपी की प्रत्याशियों के चयन के लिए भोपाल में अहम बैठक हुई थी. इसमें सभी 29 सीटों के लिए मंथन हुआ. बैठक के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मंथन में अमृत निकला. बीजेपी प्रदेश की सभी सीटें जीतेगी. बाबूलाल गौर की उम्मीदवारी पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले,बीजेपी के हर कार्यकर्ता को दावेदारी का अधिकार है.

भोपाल में पार्टी मुख्यालय में हुई रायशुमारी बैठक में समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद थे. रायशुमारी के बाद चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई, इसमें 29 लोकसभा सीटों के लिए रणनीति बनायी गयी. सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों का फीडबैक लिया गया. उसी के आधार पर ही पार्टी के प्रत्याशी तय होंगे.
बैठक में लोकसभा वार एक-एक सीट को लेकर रणनीति बनायी गयी.

ये भी पढ़ें- प्रत्याशियों के फाइनल नाम के लिए करना होगा और इंतजार : कमलनाथ



ये भी पढ़ें- ATS कांस्टेबल की हत्या मामले में सिमी आतंकी को उम्र कैद की सज
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...