• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सरदार पटेल की जयंती पर रन फ़ॉर यूनिटी में नहीं आए महापौर,कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर

सरदार पटेल की जयंती पर रन फ़ॉर यूनिटी में नहीं आए महापौर,कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर

भोपाल में हुई रन फॉर यूनिटी में शामिल नही हुए महापौर औऱ कलेक्टर

भोपाल में हुई रन फॉर यूनिटी में शामिल नही हुए महापौर औऱ कलेक्टर

रन फॉर यूनिटी (run for unity) दौड़ वल्लभ भवन (vallabh bhavan) के सामने से शुरू हुई और रविंद्र भवन पर इसका समापन हुआ.नगर निगम (municipal corporation) ने दोनों ही जगहों पर पूरे इंतज़ाम किए थे.लेकिन हैरत की बात है कि ज़िम्मेदारों ने इस कार्यक्रम में अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभाई

  • Share this:
भोपाल.लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल (sardar vallabh bhai patel) की 144 वीं जयंती पर राजधानी भोपाल (bhopal) में भी रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया. लेकिन इस आयोजन से महापौर सहित बड़े अफसरों ने दूरी बनाए रखी. दौड़ में न महापौर पहुंचे, न ही कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर.जबकि यह आयोजन जिला प्रशासन और नगर निगम का था.बीजेपी और कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता भी इसमें नज़र नहीं आए.

भोपाल नगर निगम और जिला प्रशासन ने मिलकर वल्लभ भवन के ठीक सामने रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया.इसमें ज़िला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस विभाग के अधिकारी, कर्मचारी शामिल हुए.स्टूडेंट्स और युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.लेकिन जिन जिम्मेदारों को इस कार्यक्रम में शामिल होकर युवाओं का उत्साह बढ़ाना था, वहीं नदारद थे. महापौर आलोक शर्मा, कलेक्टर तरुण पिथौड़े और नगर निगम कमिश्नर नहीं आए. यह दौड़ वल्लभ भवन से शुरू होकर रविंद्र भवन पर ख़त्म हुई.
ज़िम्मेदारों ने नहीं निभाई ज़िम्मेदारी
दौड़ वल्लभ भवन के सामने से शुरू हुई और रविंद्र भवन पर इसका समापन हुआ.नगर निगम ने दोनों ही जगहों पर पूरे इंतज़ाम किए थे.लेकिन हैरत की बात है कि ज़िम्मेदारों ने इस कार्यक्रम में अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभाई.कलेक्टर जिला प्रशासन के प्रमुख हैं, तो नगर निगम की जिम्मेदारी कमिश्नर के पास है. खुद भोपाल के प्रथम व्यक्ति महापौर आलोक शर्मा भी नहीं पहुंचे. जबकि वो तो बीजेपी के ही हैं.

ये भी पढ़ें-इस IAS अफसर को आतंकी संगठनों से अब भी है जान का ख़तरा, CAT ने दी राहत

तस्कर अपना रहे हैं अफीम तस्करी के ऐसे तरीके कि पुलिस भी चकरा जाए

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज