होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MCU महाघोटाला : अल्टीमेटम के बाद भी EOW नहीं पहुंचे बी के कुठियाला

MCU महाघोटाला : अल्टीमेटम के बाद भी EOW नहीं पहुंचे बी के कुठियाला

MCU में महाघोटाला

MCU में महाघोटाला

जरूरत पड़ने पर पंचकुला जाकर टीम कुठियाला के बयान लेगी और उनके बयानों का परीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    ईओडब्ल्यू के अल्टीमेटम के बाद भी माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में घोटाले के आरोप झेल रहे पूर्व कुलपति बीके कुठियाला शुक्रवार को भी EOW के सामने पेश नहीं हुए. EOW आगे कोई एक्शन लेता, इससे पहले ही कुठियाला ने वकील के जरिए EOW को पत्र लिखकर नहीं आने के पीछे स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया और 27 जून के बाद की तारीख मांग ली.
    हेल्थ का हवाला- माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में बीजेपी शासन के दौरान नियुक्तियों और आर्थिक अनियमितताओं में EOW ने कुठियाला सहित 20 लोगों खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.कुठियाला से पूछताछ के लिए उन्हें दो बार नोटिस जारी किए गए. लेकिन हर बार उन्होंने कोई न कोई बहाना बनाया.जब EOW ने आखिरी मौका दिया, तो कुठियाला ने अपने वकील प्रमोद सक्सेना की तरफ से EOW को पत्र भेज दिया. उन्होंने अपनी सेहत का हवाला देकर कहा कि अभी वो पेश होने की स्थिति में नहीं हैं. कुठियाला ने 27 जून के बाद की तारीख मांगी है.
    मेडिकल सर्टिफिेट- कुठियाला ने पत्र के साथ सिविल अस्पताल पंचकुला का मेडिकल सर्टिफिकेट लगाया है. कुठियाला को डॉक्टरों ने ब्लड प्रेशर, शुगर, हाइपरटेंशन की वजह से 3 दिन तक आराम करने की सलाह दी है.EOW डीजी के एन तिवारी का कहना है मेडिकल रिपोर्ट का परीक्षण के बाद आगे का फैसला लिया जाएगा.जरूरत पड़ने पर पंचकुला जाकर टीम बयान लेगी और उनके बयानों का परीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी

    ...


    Tags: Bhopal, Madhya pradesh news, Vyapam Scam

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें