अपना शहर चुनें

States

राहुल गांधी के चुनावी दौरों से पहले MP में हिंदुत्व की जमीन तैयार कर रहीं ये करीबी नेता!

(File Photo- Credit Facebook)
(File Photo- Credit Facebook)

राहुल गांधी की बेहद खास मानी जाने वाली पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने मतदाताओं को लुभाने के लिए अब हिदुत्व का एजेंडा तैयार कर लिया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में संघ परिवार की नर्सरी कहे जाने वाले नीमच और मंदसौर जिले में कांग्रेस की पूर्व सांसद और राहुल गांधी की बेहद खास मानी जाने वाली पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने मतदाताओं को लुभाने के लिए अब हिदुत्व का एजेंडा तैयार कर लिया है. उसी के मद्देनजर जयंती नटराजन ने जावद के प्रसिद्ध सुखांनदधाम से मंदसौर के पशुपतिनाथ तक की पैदल धार्मिक सदभावना यात्रा शुरू की है.

दरअसल, मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव बिलकुल नजदीक हैं. और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरों के एक्शन प्लान की तैयारी दिल्ली में जोरों से चल रही है. राहुल गांधी के एमपी दौरों को लेकर हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में बैठक हो चुकी है. बताया जा रहा है कि सितंबर में राहुल गांधी मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे शुरू करने वाले हैं.

'एंटी-हिंदू' का टैग हटाने के लिए कांग्रेस ने सनातन संस्था पर नहीं लगाया था बैन!



इसी तैयारियों को देखते हुए मीनाक्षी नटराजन ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. यह पूछे जाने पर कि क्या एमपी में कांग्रेस और राहुल गांधी हिंदुत्व के एजेंडे पर चलेंगे, पूर्व सांसद नटराजन का कहना है कि हमारी राजनीती में धर्म और अध्यात्म का रिफ्लेक्शन होना ही चाहिए. यह भी बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद नटराजन को लेकर नीमच-मंदसौर के कांग्रेस कार्यकर्ताओ में वैसे भी नाराजगी है उस पर से उन्होंने जो यात्रा शुरू की वो और नए सवाल खड़ी कर रही है.
वहीं पूर्व सांसद की इस यात्रा पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है. नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार ने कहा कि चुनाव के पहले धर्म की याद आना मात्र चुनावी शगूफा है.

ये भी पढ़ें- सीएम शिवराज ने रक्षाबंधन पर 'बहनों' को लिखी चिट्ठी, मच गया बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज