अपना शहर चुनें

States

सीएम हाउस में सत्ता और संगठन की बैठक में पहुंचे वरिष्ठ नेता

प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सहित कई वरिष्ठ नेता भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे.
प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सहित कई वरिष्ठ नेता भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे.

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में श्यामला हिल्स स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मंगलवार शाम सत्ता और संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में श्यामला हिल्स स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मंगलवार शाम सत्ता और संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई. प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सहित कई वरिष्ठ नेता भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बुलाई गई बैठक में पहुंच मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों बैठक कि एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहते हुए मीडिया से दूरी बनाए रखी.

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह ही अपनी सरकार के मंत्रियों, विधायकों और प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों को एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने का संदेश दिया था. मुख्यमंत्री आवास में आयोजित बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद प्रभात झा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के अलावा मंत्री, विधायक और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी शामिल हुए.

हालांकि बैठक के एजेंडे के बारे में किसी ने मीडिया से कोई चर्चा नहीं की, लेकिन प्रदेश के वर्तमान हालात को देखते हुए इस बारे में अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. माना जा रहा है कि बैठक में किसान आंदोलन और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बुधवार से से शुरू होने जा रहे सत्याग्रह से उपजने वाले हालातों से निपटने के लिए रणनीति बनाने पर चर्चा हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज