कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक शुरू, राहुल गांधी कर सकते हैं बड़ा फैसला!

कांग्रेस ने पहले ही ऐलान कर रखा है कि मध्य प्रदेश चुनावों के लिए घोषणापत्र वचन पत्र-2018 नाम से जारी किया जाएगा. यह भी बताया गया था कि 15 अगस्त तक कांग्रेस का मैनिफेस्टो तैयार हो जाएगा

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2018, 1:24 PM IST
कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक शुरू, राहुल गांधी कर सकते हैं बड़ा फैसला!
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2018, 1:24 PM IST
मध्य प्रदेश कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक सोमवार को नई दिल्ली में राहुल गांधी के ऑफिस में शरू हो है है. बैठक में मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. इसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, राजेन्द्र कुमार सिंह, विवेक तन्खा जैसे नेता होंगे. कमलनाथ बैठक खत्म होने से कुछ देर पहले शामिल होंगे. वे केदारनाथ से सीधा दिल्ली पहुंचेंगे और बैठक में शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपना घोषणापत्र तीन हिस्सों में जारी करेगी. कांग्रेस ने पहले ही ऐलान कर रखा है कि मध्य प्रदेश चुनावों के लिए घोषणापत्र वचन पत्र-2018 नाम से जारी किया जाएगा. यह भी बताया गया था कि 15 अगस्त तक कांग्रेस का मैनिफेस्टो तैयार हो जाएगा.

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अपना घोषणापत्र तैयार कर चुकी है, और उस पर कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया मैनिफेस्टो कमेटी से चर्चा कर चुके हैं. अब इसकी चर्चा राहुल गांधी के साथ की जाएगी. और अब राहुल गांधी की हरी झंडी के बाद इसे जनता के बीच लाया जाएगा.

बता दें कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश में बस से कैंपेन करेंगे. इस दौरान उनके साथ सभी वरिष्ठ नेता भी होंगे. अपने कैंपेन के दौरान राहुल गांधी बीजेपी सरकार पर हमला बोलेंगे. ओंकारेश्वर मंदिर से मध्‍य प्रदेश में चुनावी शंखनाद कर राहुल गांधी हिन्‍‍‍‍दुत्‍‍‍व कार्ड को मजबूत करने की कोशिश करेंगे.

ये पढ़ें- 'बेघर' हुए दिग्विजय सिंह, खाली किया सरकारी बंगला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर