MP में राहुल के रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी, हर टिकट दावेदार को मिला ये लक्ष्य

मध्य प्रदेश कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने में कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहती. इसके मद्देनजर टिकट दावेदारों को रोड शो में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है.

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 8:49 AM IST
MP में राहुल के रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी, हर टिकट दावेदार को मिला ये लक्ष्य
(फाइल फोटो- राहुल गांधी)
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 8:49 AM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल में होने वाले रोड शो के लिए कांग्रेस की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. इसके मद्देनजर टिकट दावेदारों को रोड शो में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है. बताया जा रहा है कि जो जितनी भीड़ जुटाएगा, प्रदेश आलाकमान की नजर में उसकी हैसियत उतनी ही ज्यादा होगी. बताया जा रहा है कि हर टिकट दावेदार को पांच हजार लोगों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

टिकट दावेदारों के अलावा पार्टी ने जिला अध्यक्षों को भी इतना ही टारगेट दिया गया है. उन्हें भी पांच हजार लोगों की भीड़ जुटाने का निर्देश दिया गया है. दरअसल प्रदेश कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है, इसीलिए इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने खुद शनिवार को तैयारियों का जायजा लिया. इसी क्रम में कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में हो रही रैली में भी शिरकत की.

बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को भोपाल दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे. रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

वहीं राहुल गांधी के भोपाल दौरे से पहले कांग्रेस ने हिंदुत्व कार्ड खेलना शुरू कर दिया. भोपाल में जगह-जगह राहुल गांधी के स्वागत में पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें उन्हें शिवभक्त के तौर पर पेश किया गया है. हालांकि इन पोस्टर्स को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है.

ये पढ़ें- पोस्टर में राहुल गांधी को दिखाया 'शिवभक्त', मच गया सियासी घमासान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर