Home /News /madhya-pradesh /

मध्य प्रदेश के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

एमपी के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना.

एमपी के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना.

Madhya Pradesh Corona Update: मध्य प्रदेश के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव हुए. ट्वीट कर दी जानकारी. संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच की सलाह दी, साथ ही सतर्क और सुरक्षित रहने को कहा.

    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण की बढ़ती खबरों के बीच एक तरफ जहां सभी अस्पतालों के बेड फुल हो गए हैं, वहीं मरीजों की संख्या में कमी होती नहीं दिख रही है. ताजा खबर यह है कि प्रदेश के नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. मंत्री ने सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी. भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर बताया है कि रूटीन चेकअप के दौरान उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नगर विकास मंत्री ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी टैग कर यह जानकारी दी है.

    नगर विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, 'मैंने आज रूटीन चेकअप कराया, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जो भी मेरे संपर्क में आए हों, सावधानी बतौर कृपया अपनी जांच करा लें. सतर्कता रखें, सुरक्षित रहें.' आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से राजधानी भोपाल की हालत चिंताजनक स्थिति में बनी हुई है. यहां के सभी सरकारी अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं. एम्स, हमीदिया और जेपी अस्पताल में अब बेड की बिल्कुल गुंजाइश नहीं है. किसी भी बेड पर नए मरीज को भर्ती करने की जगह नहीं है. सरकार ने कोविड-केयर सेंटर चालू कर दिए हैं, लेकिन वहां पर ऑक्सीजन सपोर्ट बेड नहीं होने की वजह से स्थिति सामान्य नहीं हो पा रही.

    प्रदेश में कोरोना संक्रमण की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. वायरस का संक्रमण बढ़ने के साथ-साथ अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी भी चिंता बढ़ा रही है. हालांकि इस बीच झारखंड के बोकारो से ऑक्सीजन टैंकर आने की खबरों ने राहत दी, लेकिन प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़े अब भी डरा रहे हैं. इस बीच कई बुजुर्ग लोगों के कोरोना संक्रमित होने और इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौटने की खबरों ने थोड़ी राहत जरूर दी है.

    Tags: Bhupendra singh, MP Corona

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर