एक्शन मोड में कमलनाथ की मंत्री, तीन पंचायत सचिव को किया निलंबित

बैठक में मंत्री साधौ ने चेतावनी देते हुए कर्मचारियों और अधिकारियों को आपना रवैया बदलने की हिदायत दी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 15, 2019, 6:16 AM IST
एक्शन मोड में कमलनाथ की मंत्री, तीन पंचायत सचिव को किया निलंबित
डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 15, 2019, 6:16 AM IST
लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब कमलनाथ सरकार की मंत्री एक्शन मोड में आ गई हैं. प्रदेश की चिकित्सा शिक्षा और संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने गृह जिले के अपने महेश्वर विधानसभा क्षेत्र के तीन पंचायत सचिव और एक रोजगार सहायक को लापरवाही के चलते निलंबित करने का निर्देश दिया है. विकास और समस्याओं की समीक्षा के लिए मंत्री साधौ ने शुक्रवार को एसडीएम और सीईओ की मौजूदगी में अधिकारियोंं और कर्मचारियों की बैठक बुलाई थी.

इस दौरान तीन पंचायत सचिव और रोजगार सहायक अनुपस्थित थे. बैठक में मंत्री साधौ ने चेतावनी देते हुए कर्मचारियों और अधिकारियों को आपना रवैया बदलने की हिदायत दी. प्रदेश सरकार की वरिष्ठ महिला मंत्री साधौ ने फटकार लगाते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. मंत्री साधौ ने इस दौरान खुला मंच के तर्ज पर आमजन की समास्या भी सुनी और मौके पर निराकरण के निर्देश भी दिए. इस दौरान मण्डलेश्वर में 9 करोड़ की लागत से 30 बिस्तर के बनने वाले आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण भी किया.

न्यूज 18 से खास बातचीत में मंत्री साधौ ने कहा कि कमलनाथ सरका की सोच है शासन की योजना का लाभ ग्रामीणों को मिले. साथ ही गड़बड़ी न हो.

ये भी पढ़ें

RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, होटल पर छापेमारी

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरलएक क्लिक और खबरें खुद

चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2019, 6:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...