लाइव टीवी

मंत्री जीतू पटवारी का आरोप : राजगढ़ में बीजेपी की रैली में अपराधी थे शामिल
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 22, 2020, 12:23 PM IST
मंत्री जीतू पटवारी का आरोप : राजगढ़ में बीजेपी की रैली में अपराधी थे शामिल
मंत्री जीतू पटवारी का आरोप : राजगढ़ में बीजेपी की रैली में अपराधी थे शामिल

जीतू पटवारी (jitu patwari) ने ऐसे भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी की जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हैं. उधर बीजेपी (bjp) ने कलेक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है.

  • Share this:
भोपाल. राजगढ़ (Rajgarh) में सीएए (CAA) के समर्थन में बीजेपी (BJP) की रैली (Rally) के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता (Collector nidhi Nivedita) और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा (Deputy Collector Priya Verma) के साथ बदसलूकी पर सियासत तेज़ है. कमलनाथ सरकार (kamalnath government) में मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) आरोप लगाया है कि बीजेपी की रैली में आपराधिक प्रवृत्ति के भाजपाई शामिल थे. उन्होंने ऐसे भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी की जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हैं. उधर बीजेपी (bjp) ने कलेक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है.

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर ज़बरदस्त आरोप जारी हैं. मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की रैली में गंभीर अपराध वाले बीजेपी के नेता शामिल हुए थे. उन्हीं लोगों ने महिला अफसरों के साथ बदसलूकी की. बीजेपी अपराध करने वाले अपराधियों को बचाने की कोशिश में है. यही कारण है कि बीजेपी के बड़े नेता राजगढ़ पहुंचकर अपने ऐसे नेताओं को बचाने की कोशिश में लगे हैं. जबकि उन्हें उत्पात मचाने और महिला अफसरों के साथ बदसलूकी करने वालों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए. इस बारे में बीजेपी पार्टी हाईकमान को विचार करना चाहिए.

नेताओं की लिस्ट
जीतू पटवारी ने बीजेपी के ऐसे नेताओं की लिस्ट भी जारी कर दी जिनके खिलाफ केस दर्ज हैं. उन्होंने बीजेपी के सांसद रोडमल नागर, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, विधायक खिलचीपुर हजारीलाल दांगी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष खिलचीपुर दीपक नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष बद्रीलाल, पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश पवार, मध्य प्रदेश खादी ग्रामोद्योग के उपाध्यक्ष रहे रघुनंदन शर्मा, राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव, जिला अध्यक्ष राजगढ़ दिलवर यादव, जनपद अध्यक्ष सारंगपुर उपेंद्र छावरी सहित कई भाजपाइयों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने का आरोप लगाया.

माफिया को संरक्षण
मंत्री पटवारी ने कहा माफिया के खिलाफ कार्रवाई का विरोध कर रहे भाजपा के नेता साफ बता रहे हैं कि उनके शासन में माफिया राज को उनका पूरा संरक्षण है. प्रदेश में माफिया राज के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. महिला अफसरों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई से मंत्री जीतू पटवारी ने इनकार किया.

(भोपाल से रिपोर्टर अनुराग श्रीवास्तव का इनपुट)ये भी पढ़ें-ग्वालियर व्यापार मेले में कार शो-रूम में भीषण आग, 1 करोड़ की गाड़ियां जलकर खाक

महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान  के साथ धोख़ाधड़ी ! जांच का आदेश

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर