• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL MINISTER NAROTTAM MISHRA SAID OPPOSITION WITHOUT ISSUE NOW CONGRESS IS MOVING TOWARDS THE END CGNT

मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- 'मुद्दा विहीन विपक्ष, अब समाप्ति की तरफ बढ़ रही कांग्रेस'

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा. (File)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुद्दाविहिन विपक्ष सनसनी फैलाने का काम कर रहा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुद्दाविहिन विपक्ष सनसनी फैलाने का काम कर रहा है. कमलनाथ भी इसी काम में लगे हुए हैं. उन्हें झूठ और भ्रम फैलाने के लिए माफी मांगना चाहिए. जनहित का मुद्दा एक भी कांग्रेस नहीं उठाती है. इसलिए कांग्रेस समाप्ति की तरफ बढ़ रही है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ सनसनी, भ्रम और भय फैलाने के लिए निरंतर बोले गए झूठ के लिए माफी मांगे. नियत में खोट है - निगाह में वोट है. आपने किसी कांग्रेसी को वैक्सीनेशन के लिए अपील करते हुए नहीं देखा होगा. ना ही किसी का ट्वीट देखा होगा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से कह रहे हो कि वह गांव - गरीब के बीच जाकर उनकी मदद करें. आप को वोट के लिए अपील करते हुए दिख जाएंगे चाहे चुनाव ना हो फिर भी.

जनहित के मुद्दों पर राजनीति नहीं
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारत की राजनीति में इस तरह से मुद्दा विहीन विपक्ष कभी नहीं देखा,  जो जनहित के मुद्दों पर ही राजनीति नहीं कर रहा। विपक्ष के नेता मध्य प्रदेश की राजनीति दिल्ली में बैठकर ट्विटर से कर रहे हैं. जनहित के नहीं स्वहित और निरर्थक मुद्दों पर राजनीति हो रही है. पेनड्राइव, श्मशान में मुर्दों से बात करना, कोरोना का इंडियन वैरीएंट, भारत बदनाम इत्यादि पर. अब क्या कहें ट्विटर के बंदी, ट्विटर के पंछी और कर ही क्या सकते हैं.

संक्रमण दर 1 प्रतिशत ही रह गई
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज लगातार कोरोना के मामलों में फिर सूचना अच्छी है. कल से नए केस आज फिर कम हुए. आज 846 नए मामले , 3446 लोग ठीक हुए.संक्रमण दर 1 प्रतिशत ही रह गई है. एक्टिव केस कि संख्या भी 14186 रह गई है. रैंकिंग में 19 वे न. पर मध्य प्रदेश है देश भर में । 35 ऐसे ज़िले है जहां 10 से कम मामले सामने आए है. उन्होंने ब्लैक फ़ंगस पर  कहा कि मरीज़ बढ़ तो नहीं रहे मगर आ रहे है. मुख्य मंत्री खुद समीक्षा करते है. डॉक्टर से लगातार बात करते हैं.
Published by:Neelesh Tripath
First published: