Home /News /madhya-pradesh /

मंत्री पीसी शर्मा का सनसनीखेज़ आरोप- हनीट्रैप मामले के पीछे बीजेपी के पूर्व मंत्री..

मंत्री पीसी शर्मा का सनसनीखेज़ आरोप- हनीट्रैप मामले के पीछे बीजेपी के पूर्व मंत्री..

मंत्री पीसी शर्मा ने हनीट्रैप मामले को बीजेपी के पूर्व मंत्रियों की साजिश बताया है

मंत्री पीसी शर्मा ने हनीट्रैप मामले को बीजेपी के पूर्व मंत्रियों की साजिश बताया है

मंत्री पीसी शर्मा ने ये कह कर चौंका दिया कि राज्य सरकार को इनपुट मिले हैं कि हनीट्रैप मामले (Honeytrap) के पीछे बीजेपी (BJP) के कुछ पूर्व मंत्रियों (Former Miniters) का हाथ है. उन्होंने इसे कांग्रेस सरकार (Congress Government) अस्थिर करने की साजिश करार दिया

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Minister PC sharma) ने हनीट्रैप मामले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हनीट्रैप के ज़रिये कांग्रेस के विधायकों (mla) और मंत्रियों (Ministers) को फंसाने की तैयारी की जा रही थी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को ऐसे इनपुट मिले हैं कि इसमें बीजेपी सरकार के कुछ पूर्व मंत्रियों का भी हाथ है. उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस (Madhya Pradesh Police) जल्द ही इन मामलों का खुलासा करेगी. पेट्रोल डीज़ल पर 5 फीसदी वैट (Vat) बढ़ाने पर सफाई देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ये वैट बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) की मदद के लिए लगाया गया है. उन्होंने इसके लिए प्रदेश की जनता से सहयोग की अपील भी की है.

हनीट्रैप के पीछे पूर्व मंत्रियों का हाथ..
मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने हनीट्रैप मामले पर एक सनसनीखेज बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को ऐसे इनपुट मिले हैं कि इन सबके पीछे बीजेपी सरकार में रहे पूर्व मंत्रियों का भी हाथ हो सकता है. उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ इस मामले पर नज़र रखे हुए हैं. उन्होंने पुलिस को इस मामले के जल्द खुलासे के निर्देश भी दिए हैं. पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि इस हनीट्रैप मामले के ज़रिये कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों को फंसाने की साजिश थी. ये कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की साजिश थी. उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करेगी.

News - मंत्री पीसी शर्मा ने उम्मीद जताई, पुलिस जल्द करेगी हनीट्रैप मामले का खुलासा
मंत्री पीसी शर्मा ने उम्मीद जताई, पुलिस जल्द करेगी हनीट्रैप मामले का खुलासा


बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए वैट बढ़ोतरी
प्रदेश में पेट्रोल डीज़ल पर 5 प्रतिशत वैट बढ़ाने को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार इस बढ़ोतर को वापस ले सकती है. ये वृद्धि बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए की गई है. पीसी शर्मा ने कहा कि बारिश और बाढ़ से जो हालात बने हैं, उसमें सभी को सहयोग करना चाहिए. उन्होंने जनता से वैट की इस बढ़ोतरी को लेकर भी सहयोग की अपील की है.

ये भी पढ़ें -
दिल्ली बॉर्डर तक पहुंचे किसान, अलर्ट पर पुलिस, ट्रैफिक डायवर्ट
बीजेपी की महिला नेता का आरोप, जाधवपुर यूनिवर्सिटी में भीड़ ने मेरे कपड़े फाड़े

Tags: BJP, Flood compensation, Flood in madhya pradesh, Honeytrap, Kamalnath, Madhya pradesh news, Madhya pradesh Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर