कमलनाथ के मंत्री बोले आगे-आगे देखिए होता है क्या, बीजेपी के 3 और विधायक हमारे साथ

मंत्री पी सी शर्मा ने कहा उमंग सिंघार की बयानबाज़ी से कार्यकर्ता निराश हैं
मंत्री पी सी शर्मा ने कहा उमंग सिंघार की बयानबाज़ी से कार्यकर्ता निराश हैं

मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के बाद अब पी सी शर्मा ने उमंग सिंगार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा उमंग सिंघार जैसे नेताओं की बयानबाज़ी ज़मीनी स्तर पर काम करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कुठाराघात है.

  • Share this:
भोपाल.मध्यप्रदेश (madhya pradesh)की सियासत में उठापटक जारी है.नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव(gopal bhargav) के बयान के बाद अब मंत्री पी सी शर्मा (p c sharma) ने बीजेपी (bjp)के तीन विधायकों को अपने पाले में शामिल करने का दावा किया है.शर्मा ने मंत्री उमंग सिंघार को नसीहत भी दी है.

कमलनाथ सरकार से नाराज़ चल रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र ठाकुर शेरा को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बीजेपी में आने का ऑफर क्या दिया, कांग्रेस के नेता एक्शन में आ गए.कमलनाथ सरकार के वरिष्ठ मंत्री पी सी शर्मा ने कहा कि बीजेपी सिर्फ बात करती है.हमने पिछले विधानसभा सत्र में बीजेपी के दो विधायकों को तोड़ लिया. अब भी कई विधायक संपर्क में हैं

आगे-आगे देखिए होता है क्या
पी सी शर्मा ने दावा किया कि आगे-आगे देखते जाइए. विधान सभा का जब अगला सत्र होगा तब बीजेपी के कम से कम तीन विधायक कांग्रेस के पाले में आएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा,महाराष्ट्र विधानसभा,मध्य प्रदेश नगरीय निकाय और झाबुआ उप चुनाव तक मुख्यमंत्री कमलनाथ ही प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे.
उमंग सिंघार को नसीहत


मध्यप्रदेश कांग्रेस में सियासी घमासान जारी है. अलग-अलग खेमे अपनी बयानबाज़ी से प्रदेश की राजनीति में सियासी भूचाल ला रहे हैं.मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के बाद अब पी सी शर्मा ने उमंग सिंगार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा उमंग सिंघार जैसे नेताओं की बयानबाज़ी ज़मीनी स्तर पर काम करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कुठाराघात है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में घमासान के बीच दिग्विजय सिंह ने CM कमलनाथ को याद दिलाया 'वचन'

इंदौर मेट्रो एक कदम आगे बढ़ी : 14 सितंबर को CM कमलनाथ रखेंगे आधारशिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज