लाइव टीवी

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- शिवराज दिल्ली में धरना देकर केंद्र से प्रदेश के पैसे दिलवाएं

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 20, 2019, 4:59 PM IST
मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- शिवराज दिल्ली में धरना देकर केंद्र से प्रदेश के पैसे दिलवाएं
बाढ़ प्रभावित बस्तियों में लोगों से मिले मंत्री पीसी शर्मा

बीजेपी ने आज प्रदेशभर में बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) के मुआवज़े (Compensation) की मांग को लेकर आंदोलन किया तो मंत्री पीसी शर्मा (Minister PC sharma) ने कहा कि सर्वे किया जा रहा है. लोगों को जल्द मुआवज़ा मिलेगा. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान से कहा कि वो दिल्ली में धरना देकर राज्य का पैसा जल्द दिलाएं

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में भारी बारिश और बाढ़ (Flood) के चलते करोड़ों का नुकसान हुआ है. बाढ़ पीड़ितों को जल्द मुआवज़ा देने की मांग को लेकर भाजपा (bjp) ने आज प्रदेश भर में आंदोलन किया तो वहीं कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा आज बारिश प्रभावित बस्तियों में लोगों के बीच पहुंचे. पंचशील नगर में लोगों की समस्याएं सुनी और जल्द से जल्द मदद की बात भी कही. पीसी शर्मा ने कहा कि केंद्र (Centre) ने मध्य प्रदेश की राहत राशि में से 310 करोड़ रूपये काट लिए हैं. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) अब दिल्ली में धरना दें और केंद्र से बात करके वो पैसे प्रदेश को दिलवाएं. उन्होंने लोगों से फर्जी सर्वे से सावधान रहने की अपील भी की.

भाजपा का आंदोलन..
बारिश और बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा ना मिलने को लेकर भाजपा ने आज प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन किया. प्रदेश भर में हर जिले में भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर के इछावर और बुधनी में किसानों की मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया तो भोपाल के लिली टॉकीज चौराहे पर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह और करोंद चौराहे पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने धरना दिया. बारिश से नुकसान को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह पहले ही मंदसौर में लोगों से मिल चुके हैं.

News  -बीजेपी ने आज प्रदेशभर में बाढ़ पीड़ितों के मुआवज़े की मांग को लेकर आंदोलन किया
बीजेपी ने आज प्रदेशभर में बाढ़ पीड़ितों के मुआवज़े की मांग को लेकर आंदोलन किया


फर्जी सर्वे से रहें सावधान
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा के अब जनता के बीच में जाने से कुछ नहीं होगा. हमारे मंत्री, विधायक, पूर्व सांसद सभी जनता के बीच जा रहे हैं. उनकी समस्याएं सुन रहे हैं. सर्वे के बाद जल्द ही मुआवजा दिया जाएगा. मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि वो बारिश के पहले भी लोगों के बीच पहुंचे थे. अब भी जा रहे हैं, पानी जब कम हो जाता है तो सर्वे आसानी से हो पाता है. उन्होंने कहा कि लोग फर्जी सर्वे भी कर रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहें. शर्मा ने कहा कि फर्जी फॉर्म बांटे जा रहे हैं. उनसे सावधान रहने की जरूरत है. मंत्री पीसी शर्मा ने निर्देश दिए कि सरकारी एजेंसियां, आरआई, पटवारी, तहसीलदार जो सर्वे करेंगे तब ही सही मुआवजा मिलेगा. उन्होंने बताया कि बारिश से खराब हुई सड़कों का भी सर्वे करने के निर्देश दिए गए हैं.

News - जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने लोगों से फर्जी सर्वे से सावधान रहने की अपील की
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने लोगों से फर्जी सर्वे से सावधान रहने की अपील की

Loading...

शिवराज सिंह दें दिल्ली में धरना..
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि केंद्र से 1066 करोड़ की राशि में से 310 करोड़ रूपए काट लिए गए हैं, बाकी की राशि बांट दी गई है. राहत कार्य के लिए जो भी राशि है वो जल्द से जल्द दी जाए. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह केंद्र से जल्द राहत राशि देने की बात करें. पहले तो मनमोहन सिंह के खिलाफ दिल्ली में जाकर धरना दिया था, अब भी धरना दें राहत राशि के लिए दिल्ली में. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से डरें नहीं. मंत्री पीसी शर्मा भले ही लोगों के बीच समस्याएं सुनने के लिए पंचशील नगर पहुंचे. बारिश के बीच लोगों की बात सुनने के लिए 10 से 15 मिनट ही पंचशील नगर में रूके. बस्ती में अंदर जाने की जगह बस कुछ लोगों से बात कर मंत्री पीसी शर्मा इंदौर के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें -
चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा- मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, मैं शर्मिंदा हूं, गलती हो गई
वित्त मंत्री के ऐलान से शेयर बाजार में मनी दिवाली! सेंसेक्स 1921 अंक उछला, हुआ 17 लाख करोड़ का मुनाफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...