उन्नाव रेप मामले पर कमलनाथ के मंत्री बोले- UP में महिलाएं महफूज़ नहीं

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. जेल में रहकर भी बीजेपी विधायक षडयंत्र रच रहे हैं.

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 3, 2019, 3:16 PM IST
उन्नाव रेप मामले पर कमलनाथ के मंत्री बोले- UP में महिलाएं महफूज़ नहीं
उन्नाव रेप मामले में सीएम ट्वीट पर मंत्री पीसी शर्मा ने दिया बयान
Sonia Rana
Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 3, 2019, 3:16 PM IST
उन्नाव केस में मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट कर पीड़िता को मध्य प्रदेश में शरण लेने को मंत्री पीसी शर्मा ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि ये बड़ा मामला है जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने खुद लेटर पर संज्ञान लिया है. यूपी की बीजेपी सरकार पर मंत्री पीसी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. जेल में रहकर भी बीजेपी विधायक षडयंत्र रच रहे हैं, लेकिन एमपी में कमलाथ सरकार आने के बाद महिलाएं सुरक्षित हैं.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

एमपी हाइकोर्ट के चीफ जस्टिस के मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का मंत्री पीसी शर्मा ने स्वागत किया और केंद्र ने याचिका दायर कर चीफ जस्टिस कुरैशी पर रोक लगाई थी, जिसपर अब सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिन मे फैसला करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि चीफ जस्टिस क़ुरैशी के हाई कोर्ट जस्टिस जल्द से जल्द बनाया जाए.

कमलाथ सरकार आने के बाद महिलाएं सुरक्षित हैं-पीसी शर्मा
कमलाथ सरकार आने के बाद महिलाएं सुरक्षित हैं-पीसी शर्मा


सीएम के दिल्ली दौरे पर बना सस्पेंस

सीएम कमलनाथ के दिल्ली जाने के सवाल पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हमारा मक्का मदीना है दिल्ली. हर अहम रिपोर्ट हाई कमान के सामने रखी जाती है. कुछ इसी लिए वो गए है. बता दें कि सीएम के दिल्ली दौरे से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में एमपी कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर चर्चा हो सकती है.

मिलावट खोरों को नहीं बख्शेगी कांग्रेस
Loading...

वहीं मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में चल रहे मिलावटखोरी के गोरखधंधे पर सरकार सख्त है, जिसे लेकर आज सीएम कमलनाथ ने लोगों से न सिर्फ अपील कर मिलावटखोरो को पकड़वाने के लिए साथ देने की बात की. साथ ही लोगों को विश्वास दिलाया कि एमपी सरकार किसी कीमत पर मिलावट खोरों को नहीं बख्शेगी बल्कि उन पर सख्त कार्रवाई करेगी

यह भी पढ़ें- अपने कार्यकर्ता पर नाराज हुए जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा, कहा- ज्यादा बहस मत कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...