भोपाल : मंत्री विश्वास सारंग ने कहा - हनीट्रैप मामले में कमलनाथ पर FIR होनी चाहिए

मंत्री विश्वास सारंग ने हनीट्रैप मामले में कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की. (सांकेतिक तस्वीर)

मंत्री विश्वास सारंग ने हनीट्रैप मामले में कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की. (सांकेतिक तस्वीर)

सांरग ने कहा कि कमलनाथ ने सबूत क्यों छिपाए. उन्होंने सबूत को मैनिपुलेट किया. उनपर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. इस मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एसआईटी जांच होनी ही चाहिए.

  • Share this:

भोपाल. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ को एसआईटी का नोटिस मिलने पर कहा कि कमलनाथ पर कार्वाई होनी चाहिए. उन्होंने सबूत अपने पास क्यों छिपाए. सांरग ने कहा कि कमलनाथ ने सबूत को मैनिपुलेट किया. उनपर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. आपको बता दें कि कमलनाथ ने हनी ट्रैप से जुड़ी पेन ड्राइव सबके और खुद के पास होने की बात कही थी.

एसआईटी जांच होनी ही चाहिए : विजयवर्गीय

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के पेनड्राइव वाले बयान पर कहा कि यदि मामले की जांच एसआईटी कर रही है, तो वह होनी ही चाहिए, विश्वास सारंग ने कमलनाथ के मुरैना दौरे को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि रोज जाएं, बार-बार जाएं, भगवान से हिंदुस्तान के कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगें. भगवान कमलनाथ को सद्भुधि दे.

कैलाश विजयवर्गीय राहुल पर साधा निशाना
मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले 7 साल में देश आगे बढ़ा है. मोदी सरकार ने कई अहम निर्णय किए हैं, जिससे हर एक आम आदमी के जीवन पर प्रभाव पड़ा है. धारा 370 सहित तमाम बड़े निर्णय देश के हित में किए गए हैं. आज हम सेवा से संगठन दिवस के रूप में मना रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर को लेकर कांग्रेस के आरोप पर कहा कि क्या महाराष्ट्र, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कोरोना नहीं फैला क्या. क्या वहां पर भी चुनाव था. राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि उन्हें कोई सीरियस नहीं लेता आप भी मत लीजिए. हमें राहुल गांधी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं पड़ती है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कई उपलब्धियां गिनाईं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज