लाइव टीवी

MLA आरिफ मसूद की कांग्रेस नेताओं को नसीहत, बोले- मिलकर लड़ें CAA के विरोध की लड़ाई, तभी मिलेगी कामयाबी
Bhopal News in Hindi

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 6, 2020, 11:24 PM IST
MLA आरिफ मसूद की कांग्रेस नेताओं को नसीहत, बोले- मिलकर लड़ें CAA के विरोध की लड़ाई, तभी मिलेगी कामयाबी
आरिफ मसूद ने किया सीएए का विरोध.

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को सीएए (CAA), एनआरसी और एनपीआर का खुलकर विरोध करने की नसीहत दी है. उन्‍होंने कहा कि जब हम सब मिलकर लड़ेंगे, तभी मोदी सरकार (Modi government) सफल नहीं होगी.

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) ने सीएए को लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं को नसीहत दी है. उन्‍होंने एक सभा के दौरान मंच से कहा कि कांग्रेस नेताओं को सीएए (CAA), एनआरसी और एनपीआर का खुलकर विरोध करना चाहिए ताकि मोदी सरकार (Modi government) अपने इस बेकार के मंसूबे में सफल ना हो सके. जबकि रैली के दौरान आरिफ मसूद ने धारा 144 के तहत धरने प्रदर्शन में सख्ती बरतने वाले प्रशासनिक अफसरों को भी मंच से चेताया है. उन्‍होंने कहा कि वह बर्रे के छत्ते में हाथ न डालें, नहीं तो परीणाम भुगतने होंगे.

पीएम पर लगाए ये आरोप
सिहोर जिले में एनआरसी को लेकर चल रहे धरने में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि आज देश मे चारों तरफ डर का माहौल है और हम सबको एक साथ मिलकर भारत के संविधान को बचाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी. मोदी सरकार संविधान के विरूद्ध धर्म के आधार पर बिल लेकर आई है. इससे स्पष्ट होता है कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान को समाप्त करने के लिए एनआरसी, सीएए और एनपीआर कानून लेकर आए हैं जो संविधान के खिलाफ है.

भोपाल मेट्रो के नाम का किया था विरोध



इससे पहले भी कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने प्रदेश में सीएए लागू करने पर अपने विधायक पद से इस्तीफा देने की बात कही थी. जबकि उन्‍होंने भोपाल मेट्रो रेल का नाम भोज मेट्रो रखे जाने पर भी सरकार के फैसले का विरोध किया था. ये अलग बात है कि उनकी बयानबाज़ी को लेकर आज तक पार्टी ने कोई एक्शन नहीं लिया है.

 

ये भी पढ़ें-

युवक ने खुद रची अपहरण की साजिश, फिर परिवार से मांगी इतनी फिरौती

 

एकतरफा प्यार में छात्रा पर चाकू से किया हमला, फिर छात्र ने खुद को दी ये सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 11:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर