लाइव टीवी

COVID-19: कोरोना के खिलाफ जंग में इस महिला MLA ने कायम की मिसाल, किया ये काम
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 27, 2020, 12:02 AM IST
COVID-19: कोरोना के खिलाफ जंग में इस महिला MLA ने कायम की मिसाल, किया ये काम
महिला विधायक रामबाई ने अपने बंगले के सारे कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया है

कोरोना के खिलाफ जंग में पथरिया विधायक (MLA) रामबाई ने अपने सारे कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है. राम बाई के इस कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में पथरिया विधायक राम बाई ने एक अच्छी पहल शुरू की है. वह भोपाल स्थित सरकारी विधायक निवास पर कर्मचारियों को छुट्टी देकर पति के साथ घरेलू कामकाज में जुट गईं हैं. उन्होंने सरकारी निवास पर घरेलू कार्य करते हुए अपने पति गोविंद सिंह से भी इसमें हाथ बंटाने को कहा है.

कर्मचारियों को दिया अवकाश
पथरिया विधायक रामबाई ने नियमित रूप से अपने घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों छुट्टी दे दी है. उन्होंने कहा कि इससे उनसे जुड़े कर्मचारी अपने परिवार को तो समय दे ही सकेंगे, साथ ही उनके आवागमन पर रोक से किसी तरह के संक्रमण का खतरा भी नहीं रहेगा.

'सोशल डिस्टेंस का पालन ज़रूरी'



रामबाई के भोपाल बंगले पर करीब 10 कर्मचारी काम करते हैं. इन कर्मचारियों में खाना बनाने वाले से लेकर घर की साफ-सफाई, ड्राइवर और माली शामिल हैं. सरकारी कर्मचारियों के अलावा भी राम बाई के घर पर उनके इलाके के कुछ प्राइवेट कर्मचारी काम करते हैं. सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन सभी लोग कर रहे हैं. उसका पालन करते हुए राम बाई ने सभी कर्मचारियों को अवकाश देकर उन्हें उनके घर भेज दिया है. अब वह सरकारी बंगले की तमाम जिम्मेदारी अपने पति के साथ खुद ही निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें -
Covid-19 : MP में 35 साल के युवक ने दम तोड़ा, देश में सबसे कम उम्र में मौत का मामला
COVID-19 पर अपने बयान को लेकर चर्चा में आए भोपाल के इंचार्ज CMHO का तबादला, संक्रमण पर कही थी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 12:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर