पुलिस से बचने के लिए नाले में छिपा था युवक, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा

युवक पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था. इस दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि वह बच्चा चोर है. जिसके बाद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:22 AM IST
पुलिस से बचने के लिए नाले में छिपा था युवक, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा
युवक को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:22 AM IST
मध्यप्रदेश के भोपाल में एक युवक को बच्चा चोर समझकर भीड़ द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है. शहर के टीटी नगर इलाके में यह युवक पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था. इस दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि वह बच्चा चोर है. जिसके बाद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहंची पुलिस ने युवक भीड़ से छुड़ाया और थाने ले आई. पुलिस के पूछताछ में पता चला कि युवक वाहन चोर है.

टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार की शाम पुलिस टीम चार्ली इलाके में गश्त पर थी. इस दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक दिखे, जिसे टीम ने रोककर पुछताछ शुरू की. पुलिस बाइक और संबंधित पेपर के बारे में पूछ ही रही थी कि पीछे बैठा युवक भागने लगा.

पूछताछ में पता चला कि युवक वाहन चोर है.


इधर, किसी ने युवक को भागता देख बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी. फिर क्या  था. युवक को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. तभी थाना मोबाइल मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले आई. युवक की पहचान 19 वर्षीय विशाल गिरी के रूप में हुई है. उसके साथी 20 वर्षीय सचिन शर्मा को भी पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. दोनों के पास मिली बाइक भी चोरी की थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर्स ने नवजात जुड़वां बच्चों को बताया मृत, अंतिम संस्कार के वक्त एक जिंदा निकला

ये भी पढ़ें- बिल्डर के कहने पर चुराईं 100 से अधिक SUV कारें, मॉडिफाई कर दूसरे राज्यों में बेचते थे
First published: July 22, 2019, 7:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...