VIDEO : मॉडल बोली- अगर शादी के लिए हां नहीं कहती तो 'वो' मुझे मार डालता...

इससे पहले 28 फरवरी को भी रोहित सिंह पिस्टल लेकर युवती को धमका चुका था. वो कह रहा था मैं फेमस होना चाहता हूं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2018, 5:45 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2018, 5:45 PM IST
भोपाल के मिसरौद इलाके में 'सिरफिरे आशिक' रोहित सिंह की कैद से मुक्त हुई युवती का कहना है, अपनी जान बचाने के लिए मैंने शादी के लिए हां कहा था. इसके साथ ही उन्होंने रोहित को फांसी देने की मांग की है. न्यूज 18 से बातचीत में इस मॉडल ने कहा, 'अगर मैं हां नहीं करती, तो रोहित मुझे मार डालता.

युवती मुंबई में मॉडलिंग करती है. 12 घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान उस सिरफिरे रोहित ने एक एफिडेविट जारी किया था, जिसमें दोनों के साइन थे. इसमें कहा गया था कि वो दोनों शादी करना चाहते हैं. शादी नहीं हुई तो एक-दूसरे के बिना जी नहीं पाएंगे, लेकिन अब युवती का कहना है अपनी जान बचाने के लिए उसने रोहित से शादी के लिए हां कहा था और एफिडेविट पर साइन किए थे. रोहित बार-बार धमकी दे रहा था कि हत्या के बाद आत्महत्या कर लेगा.

पीड़ित लड़की ने अपने मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज बयान में भी यही कहा है कि उसे रोहित से जान का ख़तरा है. उसने कहा, 'रोहित मुझे गन और कैंची दिखाकर धमका रहा था. मैं उससे शादी नहीं करना चाहती. उसके चंगुल से छूटने के लिए हां में हां भरी, रोहित ने मुझ पर हमला किया.'

रोहित ने उस पर वारकर घायल कर दिया है. युवती एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है, वहीं उसके बयान दर्ज किए गए. डॉक्टर्स का कहना है उसके शरीर में गहरे घाव हैं. चोट से देर तक खून रिसने के कारण खून की कमी हो गई है. उसके शरीर में हीमोग्लोबिन का स्तर 6 तक जा पहुंचा है. युवती अभी आईसीयू में ही रहेगी. डॉक्टरों को आशंका है कि उसे इंटरनल ब्लीडिंग हो सकती है. (सोनिया राणा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें  मॉडल को सिरफिरे के चंगुल से छुड़ाया गया, दिन भर इस तरह चला हाई वोल्टेज ड्रामा

VIDEO : मॉडल को बंधक बनाने वाले सिरफिरे ने News18 से बात की...फिर भेजा एफिडेविट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर