VIDEO : सिरफिरे आशिक का पुलिस ने उतारा 'भूत', भोपाल की सड़कों पर निकाला जुलूस

सिरफिरे आशिक रोहित सिंह से पूछताछ और युवती का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Anurag Shrivastav | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2018, 6:11 PM IST
Anurag Shrivastav | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2018, 6:11 PM IST
भोपाल में शुक्रवार को एक मॉडल को बंधक बनाने वाला रोहित सिंह अब पुलिस हिरासत में है.  पुलिस उसे  पैदल उसी अपार्टमेंट तक लेकर  गयी, जहां उसने मॉडल को 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था. उस कमरे की जांच की जाएगी, जहां दिन भर युवती बंधक रही.

रोहित सिंह के ख़िलाफ धारा 307, 353, 332 ipc और युवती को बंधक बनाने, धमकी देने और प्राणघातक वार करने के मामले में धारा 307, 342, 452, 506 ipc के तहत केस दर्ज किया गया है.

रोहित ने अपनी मॉडल साथी युवती को गुरुवार रात उसके घर में घुसकर बंधक बना लिया था. शुक्रवार सुबह 7 बजे मां की शिकायत पर पुलिस ने लड़की को मुक्त कराने की कोशिश शुरू की. रोहित के हाथ में कट्टा और कैंची थी. घर का दरवाज़ा खोलने के दौरान उसने पुलिस पर भी हमला किया था और अंदर बंधक बनायी गयी युवती को भी घायल कर चुका था.

. दिन भर पुलिस ने सिरफिरे रोहित सिंह को समझाने की कोशिश की. उसकी सारी डिमांड पूरी कीं. लेकिन वो नहीं माना. इस बीच उसने न्यूज़ 18 को एक एफिडेविट भेजा जिसमें युवती और रोहित दोनों के साइन थे. उसमें लिखा था कि वो शादी करना चाहते हैं. शादी नहीं हुई तो जी नहीं पाएंगे.

आख़िरकार शाम 7 बजे एसडीआरएफ की टीम बुलायी गयी. एसपी राहुल लोढ़ा हाईड्रोलिक लिफ्ट से प्लैट की बंद बालकनी तक पहुंचे. उन्होंने राहुल से बात की. उसे समझाया कि युवती से शादी करा दी जाएगी. एसपी की ये ट्रिक काम आयी. रोहित सवा सात बजे युवती को लेकर बाहर आ गया. पुलिस ने युवती तो तत्काल अस्पताल भेजा और रोहित को हिरासत में ले लिया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर