MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 300 से ज्यादा कार्यकर्ता
Bhopal News in Hindi

MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 300 से ज्यादा कार्यकर्ता
बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के 300 समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया.

सिंधिया खेमे के समर्थक मंत्रियों और पूर्व विधायकों के कांग्रेस से बीजेपी ज्वाइन करने के बाद समर्थकों का बीजेपी में आने का सिलसिला लगातार जारी है. बीते 15-20 दिनों से लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक हलचल लगातार जारी है. हाल ही में सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके समर्थकों ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया. मंत्रियों और पूर्व विधायकों के कांग्रेस से बीजेपी ज्वाइन करने के बाद समर्थकों का बीजेपी में आने का सिलसिला लगातार जारी है. बीते 15-20 दिनों से लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. जिसमें हाल में ही बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajvardhan Singh Dattigaon) के 300 समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया.

राजवर्धन सिंह दत्तीगांव बोले 4 से 5 हज़ार कार्यकर्ता और लेंगे सदस्यता
बदनावर से पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का कहना है कि अभी 300 कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई है. जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बदनावर क्षेत्र पहुंचेंगे तब क्षेत्र के करीब चार से पांच हजार कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता लेंगे.





राजवर्धन सिंह दत्तीगांव और कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में जीत का लिया संकल्प
पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पहले ही बीजेपी की सदस्यता ले चुके हैं. कांग्रेस में उपेक्षा से नाराजगी के चलते ही दत्तीगांव ने सिंधिया के साथ बीजेपी का दामन थामा है. वहीं अब दत्तीगांव और उनके समर्थकों ने उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर संकल्प लिया है. दत्तीगांव का कहना है कि हम सभी एकजुटता के साथ काम करेंगे और उपचुनाव में पार्टी की जीत होगी.

कार्यकर्ताओं ने नहीं किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
कोरोना संक्रमण के बीच कार्यकर्ताओं की लापरवाही भी बीजेपी दफ्तर में देखने को मिली जहां सभी कार्यकर्ता एक साथ बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए हुए खड़े नजर आए तो दूसरी तरफ कार्यकर्ता जिन वाहनों से बदनावर से भोपाल पहुंचे हैं उन सभी वाहनों में करीब 10 से 15 कार्यकर्ता एक साथ बैठे हुए नजर आए. वहीं वाहनों में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग दिखाई दी और ना ही कार्यकर्ता वाहनों में मास्क लगाए हुए नजर आए.

बीजेपी में सदस्यता लेने की होड़ 
सिंधिया खेमे के समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट और पूर्व मंत्री प्रभु राम चौधरी, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के समर्थक भी बीजेपी का दामन थाम चुके हैं. अपने अपने क्षेत्र से समर्थक मंत्रियों के कार्यकर्ताओं के बीजेपी में सदस्यता लेने की होड़ सी मची हुई है. उप चुनाव से पहले समर्थक मंत्री और विधायक अपने कार्यकर्ताओं के सदस्यता अभियान के जरिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे है और अब चुनाव में शक्ति प्रदर्शन से दावेदारी का रास्ता भी साफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज