होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /मां ने 3 साल की मासूम के साथ की खौफनाक हरकत, फिर खुद लगाया मौत को गले

मां ने 3 साल की मासूम के साथ की खौफनाक हरकत, फिर खुद लगाया मौत को गले

MP Crime News: भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में मां ने अपनी 3 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट.

MP Crime News: भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में मां ने अपनी 3 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट.

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के भोपाल (Bhopal Crime News) में पति से मामूली विवाद के बाद मां ने अपनी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आई दिल दहला देने वाली वारदात
मां ने अपनी 3 साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाया
बेटी को मौत के घाट उतरने के बाद मां ने खुद की खुदकुशी

भोपला. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मां ने पति से मामूली झगड़े के बाद सबसे पहले अपनी 3 साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटका कर मार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने इस मामले में पति को आरोपी बनाया है और मामले की जांच की जा रही है. यह घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की. मूल रूप से पांर्ढुना, छिंदवाड़ा की रहने वर्षा राउत अपने पति राजेंद्र और तीन साल की बेटी के साथ कटारा हिल्स रह रही थी.

तीन महीने पहले ही वर्षा रूप नगर में रहने वाली अपनी मां ममता अहीरे के पास रहने लगी. उनके बीच एक समझौता हुआ था कि राजेंद्र अपनी पत्नी वर्षा के साथ रूपनगर में ही रहेगा. राजेंद्र नीलबड़ में आईटीआई कॉलेज में टीचर है, जबकि वर्षा ब्यूटीशियन थी.

पति से होता था विवाद

एडीसीपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने कहा कि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पूरी घटना की जांच हबीबगंज संभाग के एसीपी से कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि घर में इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ उनके बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

ये भी पढ़ें:  Rewa News: मजदूर ने की मालकिन की हत्या, भूसे के नीचे छिपाया था शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

गुरुवार को घर में राजेंद्र सो रहा था. इसी बीच उसकी पत्नी वर्षा ने सबसे पहले अपनी 3 साल की मासूम बच्ची को अपनी साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर लटका दिया. इसके बाद दूसरी साड़ी से खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई. घटना का पता जब चला तब वर्षा की मां कटारा हिल्स से घर पहुंची. सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

Tags: Bhopal crime, Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें