Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शादीशुदा युवक ने झांसा देकर दूसरी शादी की और फिर सेक्स वीडियो ऑनलाइन बेचा...

    आरोपी युवक ने युवती के ज़ेवर और पैसे भी हड़प लिए.
    आरोपी युवक ने युवती के ज़ेवर और पैसे भी हड़प लिए.

    पुलिस (Police) ने ऐसे युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो एक युवती को बहला-फुसलाकर पहले उससे दूसरी शादी करता है. फिर उसके साथ शारीरिक संबंध कायम करता है उसका वीडियो बनाता है और फिर बाद में अपनी पहली पत्नी के साथ ऑनलाइन सेक्स परोसकर पैसा कमाता है

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 8:33 PM IST
    • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो अपनी कथित पत्नी के साथ किए गए सेक्स का वीडियो बनाकर उसे ऑनलाइन बेच रहा था. ये पूरा मामला धोखाधड़ी का भी है. आरोपी पहले से शादीशुदा था और उसने युवती से झूठ बोलकर शादी की थी और फिर उसके साथ ये अश्लील वीडियो बनाकर बेच रहा था.

    विदिशा की सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक बेहद सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो एक युवती को बहला-फुसलाकर पहले उससे दूसरी शादी करता है. फिर उसके साथ शारीरिक संबंध कायम करता है उसका वीडियो बनाता है और फिर बाद में अपनी पहली पत्नी के साथ ऑनलाइन सेक्स परोसकर पैसा कमाता है. जब पीड़ित युवती को खुद के ठगे होने की जानकारी मिली तो उसने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने अपने तरीके के इस पहले केस की बारीकी से जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

    6 लाख रुपए कमाए
    सिविल लाइन थाने में हुई प्रेस कांफ्रेंस में विदिशा सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि विदिशा की आज्ञाराम कॉलोनी के रहने वाले चंद्रजीत अहिरवार उर्फ माधव को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले से ही शादीशुदा था. फेसबुक के ज़रिए उसकी ललितपुर की एक युवती से एक आध्यात्मिक गुरु की वजह से पहचान हुई. बाद में वो युवती को बहला-फुसलाकर विदिशा ले आया. यहां उसका शारीरिक शोषण किया और उसका वीडियो बना लिया. बाद में टैंगो ऐप के जरिए उस युवती को ऑनलाइन सेक्स के रूप में परोसने लगा. इस तरह उसने तीन अलग-अलग खातों में ₹6,00,000 से ज्यादा की रकम भी उसने जुटा ली.



    अलग-अलग डिमांड
    चंद्रजीत अहिरवार उर्फ माधव इतना शातिर है कि उसने सेक्स के वीडियो की कैटेगिरी तय कर दी थी. अलग-अलग तरीके की डिमांड के हिसाब से पैसे भी तय किए जाते थे.ऑनलाइन सेक्स के ज़रिए उसने विदेशों से भी पैसे कमाए.आरोपी ने इस युवती के करीब ₹15 लाख रूपयों के जेवर सहित ₹45000 नगद भी हड़प लिए थे. पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए आईटी एक्ट, बलात्कार सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज