MP By Election: मतदान के बाद BJP की लंच पार्टी, CM ने कार्यकर्ताओं के साथ खूब लड़ाई गप्प

भोपाल के जहांनुमा रिट्रीट होटल में हुई इस पार्टी में संगठन महामंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए.
भोपाल के जहांनुमा रिट्रीट होटल में हुई इस पार्टी में संगठन महामंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए.

लंच के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने मीडिया (Media) से कहा कि उन्होंने आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर गप्पे लड़ाईं और खाने का लुत्फ लिया.

  • Share this:
भोपाल.3 नवंबर को उप चुनाव (By Election) के लिए मतदान होने के बाद अब नेता थोड़े रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने चुनाव प्रबंध समिति के सदस्यों के साथ लंच पार्टी की. भोपाल के जहांनुमा रिट्रीट होटल में हुई इस पार्टी में संगठन महामंत्री सुहास भगत, चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह सहित तमाम और सदस्य शामिल हुए.

लंच से पहले सभी नेता एक साथ एक कमरे में बैठे जिसमें उप चुनाव के लिए हुए मतदान का फीडबैक लिया गया. चुनाव प्रबंध समिति में लगे सभी सदस्यों ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को उपचुनाव के दौरान के अपने अनुभव और रिपोर्ट साझा की. बाद में सभी नेताओं ने साथ में होटल में ही लंच किया.

क्या चर्चा हुई ?
लंच से पहले हुई चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रबंध समिति के सदस्यों को से कहा कि यह उपचुनाव सभी के लिए बेहद महत्वपूर्ण था. पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसे लोगों के लिए काम करना था जो पहले उनके प्रतिद्वंदी थे. फिर भी संगठन ने मिलकर काम किया. लंच के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से कहा कि उन्होंने आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर गप्पे लड़ाईं और खाने का लुत्फ लिया. सीएम ने भरोसा जताया कि प्रदेश में अभी बीजेपी की सरकार है और 10 तारीख के बाद भी बीजेपी की सरकार रहेगी. 10 नवंबर को नतीजे बीजेपी के पक्ष में ही आएंगे.



प्रदेश अध्यक्ष का भरोसा
लंच पार्टी में शामिल हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने भी चुनाव प्रबंध समिति के सदस्यों से कहा है कि चुनाव के दौरान पूरी पार्टी ने एकजुट होकर मेहनत से काम किया. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने के सिर्फ सपने देख रही है. कांग्रेस के कुछ और विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर पूछे गए सवाल पर वी डी शर्मा ने कहा दिवाली आने वाली है. जो भी मिठाई खाना चाहते हैं उनका स्वागत है. बीजेपी के दरवाजे हमेशा सबके लिए खुले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज