Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    11 नवंबर को होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक : सपा-बसपा-निर्दलियों के साथ होने का दावा

    कांग्रेस का दावा है कि बैठक में सपा-बसपा-निर्दलीय विधायक भी शामिल होंगे.
    कांग्रेस का दावा है कि बैठक में सपा-बसपा-निर्दलीय विधायक भी शामिल होंगे.

    कांग्रेस (Congress) का दावा है कि 11 नवंबर को होने वाली बैठक में भी सभी गैर भाजपा (BJP) कांग्रेस वाले विधायक शामिल होंगे.

    • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के नतीजों से पहले कुर्सी की लड़ाई तेज होती नजर आ रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने नतीजों के अगले दिन कांग्रेस (Congress) विधायक दल की बैठक बुलाई है. यह बैठक 11 नवंबर को शाम 6:00 बजे होगी. इसमें चुनाव नतीजों का आंकलन  और सरकार बनाने के फॉर्मूले पर मंथन होगा.

    उपचुनाव के नतीजों से पहले गैर बीजेपी कांग्रेस विधायकों को साधने में लगी कांग्रेस पार्टी ने 11 नवंबर को होने वाली विधायक दल की बैठक में सपा बसपा निर्दलीय विधायकों को भी बुलाया है. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा गैर भाजपा और कांग्रेसी विधायक कांग्रेस के साथ थे, हैं और रहेंगे.

    सब साथ हैं
    सज्जन सिंह वर्मा का कहना है इससे पहले भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सभी सात विधायक शामिल होते रहे हैं  और 11 नवंबर को होने वाली बैठक में भी सभी गैर भाजपा कांग्रेस वाले विधायक शामिल होंगे. उनके सहयोग से सरकार बनाने के फॉर्मूले पर चर्चा की जाएगी. कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा नतीजों को लेकर बीएपी, सपा और निर्दलीय विधायक बीजेपी के झांसे में नहीं आएंगे.



    11-11 के बाद सब नौ-दो-ग्यारह
    कमलनाथ के कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाने की तैयारी पर बीजेपी ने निशाना साधा है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा कि पीसीसी अध्यक्ष कमल नाथ अज्ञात आशंकाओं से ग्रसित हो गए हैं. बीजेपी ने पहले भी कांग्रेस विधायकों को नहीं तोड़ा था. कांग्रेस खुद अपने कार्यों के कारण टूट रही है. विधायक दल की बैठक बुलाना कांग्रेस की हताशा को दिखाता है.  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 11 नवंबर को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर कहा 11- ग्यारह को होने वाली कांग्रेस की बैठक के बाद सभी नौ दो ग्यारह हो जाएंगे और बीजेपी सत्ता में बरकरार रहेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज