होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

राजगढ़ मंथन : BJP ने 2023-24 के लिए तय किया एजेंडा, पदाधिकारियों को दिया ये मंत्र

राजगढ़ मंथन : BJP ने 2023-24 के लिए तय किया एजेंडा, पदाधिकारियों को दिया ये मंत्र

बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के गढ़ में हुई.

बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के गढ़ में हुई.

BHOPAL. BJP की आज हुई बैठक में ये तय किया गया है कि संगठन के कामकाज में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. इसके साथ ही बैठक में विपक्ष को घेरने की रणनीति पर भी मंथन हुआ. बीजेपी ने उन सीटों पर अभी से फोकस करने की रणनीति बनाई है जिन पर बहुत कम अंतर से पिछले चुनाव में हार जीत हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. राजगढ़ में आज बीजेपी (BJP) प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी ने 2023 और 2024 में होने वाले चुनाव के लिए अभी से एजेंडा तय कर लिया है. प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा की मौजूदगी में हुई बैठक में संगठन के कामकाज से लेकर आने वाले चुनाव (Elections) तक के लिए रणनीति तय की गई.  2023-24 के लिए संगठन ही शक्ति है का मंत्र पदाधिकारियों को दिया गया.

ये तय किया गया है कि संगठन के कामकाज में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. इसके साथ ही बैठक में विपक्ष को घेरने की रणनीति पर भी मंथन हुआ. बीजेपी ने उन सीटों पर अभी से फोकस करने की रणनीति बनाई है जिन पर बहुत कम अंतर से पिछले चुनाव में हार जीत हुई थी.

कांग्रेस के खिलाफ अभियान
बैठक में तय किया गया है कि विपक्ष के आरोपों का बीजेपी के कार्यकर्ता डटकर जवाब देंगे. कट्टरवाद को समर्थन और अराजकता फैलाने के आरोपों पर कांग्रेस को घेरने की तैयारी बीजेपी करेगी. बैठक में ये कहा गया कि कांग्रेस समाज को तोड़ने और अराजकता फैलाने का काम करती है. लिहाजा कांग्रेस को जवाब देकर एक्सपोज किया जाएगा. बीजेपी के मोर्चों को रणनीति बनाने की ताकीद की गई है.

ये भी पढ़ें- भोपाल BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने किया लॉटरी का समर्थन, बोलीं – ये भला काम है…

क्या हैं बैठक के मायने ? 
बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के गढ़ में हुई. लिहाजा इसके भी राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. ये माना जा रहा है कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को घेरने की रणनीति के तहत बीजेपी ने ये बैठक राजगढ़ में बुलायी थी. इससे पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कार्यक्रम तय हुआ था हालांकि बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा के कारण उन्हें अपना ये कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. राजगढ़ में हुई बीजेपी की बैठक पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा है बीजेपी की अब ज़मीन खिसक चुकी है इसलिए वो जिलों में बैठक करने के लिए मजबूर है.

Tags: BJP Leader, Bjp madhya pradesh, CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh assembly election

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर