MP News: मशहूर शायर मंजर भोपाली को मिला 37 लाख का बिजली बिल, जानें किस अंदाज में निकाली भड़ास

देश के मशहूर शायर मंजर भोपाली के बिजली का बिल 36 से ज्यादा आया है. इस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर चुटकी ली. (FB)

देश के मशहूर शायर मंजर भोपाली के बिजली का बिल 36 से ज्यादा आया है. इस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर चुटकी ली. (FB)

MP अजब है: देश के मशहूर शायर मंजर भोपाली के साथ अजीबो-गरीब वाकया हो गया. बिजली विभाग ने उन्हें लगभग 36 लाख का बिल थमाया है. शायर ने शायराना अंदाज में अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाली.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश का बिजली विभाग एक और लापरवाही सामने आई है. अक्सर विवादों में रहने वाला यह विभाग एक बार फिर विवादों में है. इस बार विभाग ने देश की बड़ी शख्सियतों में शुमार शायर मंजर भोपाली को 36 लाख 81 हजार का बिजली का बिल भेजा है. मई महीने का यह बिल उनके तीन कमरों वाले घर का है.

शहर की वीआईपी रोड पर रहने वाले शायर मंजर भोपाली को जैसे ही यह बिल मिला, उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. उन्होंने कहा कि ये बिल देखकर उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया. उन्होंने विभाग को बताया कि उन्हें यह बिल तब मिला है, जब वे हर महीने समय पर बिजली बिल जमा कर रहे हैं.

एमपी अजब है, मशहूर शायर, मंजर भोपाली, 36 लाख का बिल, मंजर भोपाली का अंदाज, mp ajab hai, renowned poet, manzar bhopali, interesting story, weird story, bizarre story, Shayar Manzar Bhopal, MP big news, Madhya Pradesh, Bhopal big news, today’s big news, Bhopal today’s news, Mega news, बड़ी खबर, मध्य प्रदेश की बड़ी खबर, भोपाल की बड़ी खबर, आज की ताजा खबर
मंजर भोपाली की पोस्ट.

सोशल मीडिया पर मन की बात
शायर ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मोहब्बत के चिराग़ों की ज़िन्दगी कम है, दीये जलाओ कि दुनिया में रोशनी कम है....’ ये तो बिजली विभाग ने बीच कोरोना में हमारा ही दीया बुझा दिया. एमपी गजब है, सब से अजब है. इस नारे की सच्चाई ये 36 लाख 86 हजार 660 रुपए का मेरे घर का एक महीने का बिजली बिल दर्शाता है. माननीय मुख्यमंत्री जी इस तरह का मजाक कोरोना काल में एक शायर के लिए ठीक नहीं है. लॉकडाउन और कोविड की वजह से शायर की कलम की स्याही तक सूख चुकी है, ऐसे में ये 36 लाख रुपए कहां से भरे जाएं‌? ये बिल रिश्तखोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है.

इस मामले पर बातचीत में शायर मंजर भोपाली ने कहा कि कोरोना काल खतरनाक है. इस समय में तो लोगों के बिजली बिल और प्रॉपर्टी टैक्स माफ होने चाहिए. उल्टा, यहां तो फर्जी बिल भेजे जा रहे हैं. मुख्यमंत्री को ऐसे गलत बिल भेजने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज