MP Assembly By Election 2020 : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को कहा 'चेतुआ'

MP में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान है.
MP में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान है.

अपने नेता कमलनाथ (Kamalnath) को चेतुआ बताए जाने पर कांग्रेस (Congress) भड़क उठी है. कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा गृहमंत्री को बताना चाहिए कि डबरा से बीजेपी के उम्मीदवार और मंत्री इमरती देवी कहां से आई हैं

  • Share this:
भोपाल. प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों (Assembly by Election) पर हो रहे उपचुनाव के इस माहौल में नेता अब राजनीति की शुचिता, अपनी जु़ंबान और भाषा पर संयम सब खोते जा रहे हैं. राजनेताओं की भाषा और निशाना दोनों उग्र होने लगे हैं. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) को चेतुआ की संज्ञा दे दी.

मिश्रा ने पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के अनूपपुर दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कमलनाथ चेतुआ की तरह हो गए हैं. जिस तरह फसल कटाई के समय खेतों में फसल काटने चेतुआ साल में एक बार आते हैं. और उसके बाद साल भर गायब रहते हैं. उसी तरह कमलनाथ उपचुनाव में उपचुनाव वाले क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं. इसके बाद दिखाई नहीं देंगे.





कांग्रेस ने पूछा-इमरती कहां से आयी हैं
अपने नेता कमलनाथ को चेतुआ बताए जाने पर कांग्रेस भड़क उठी है. कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा गृहमंत्री को बताना चाहिए कि डबरा से बीजेपी के उम्मीदवार और मंत्री इमरती देवी कहां से आई हैं. भूपेंद्र गुप्ता ने मंत्री इमरती देवी को चेतुआ की संज्ञा दे दी. उन्होंने कहा वह बाहर से आकर वहीं पर बस गईं.

कमलनाथ की घेराबंदी
प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान कमलनाथ ने संभाल रखी है. अब तक कमलनाथ करीब आधा दर्जन सीटों पर पार्टी के पक्ष में चुनावी सभा कर चुके हैं. कमलनाथ के दौरों को लेकर अब बीजेपी आक्रामक हो गई है. और घेराबंदी करने के लिए नेता सीधे कमलनाथ को निशाना बना रहे हैं. इससे पहले बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कमलनाथ को आतंकवादी करार दिया था. उसके बाद अब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को चेतुआ बताकर तंज कसा.

3 नवंबर को मतदान
प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 3 नवंबर को होना है. और नेताओं के बयान का दौर अब गति पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. इसके आने वाले दिनों में और तीखे होने के  आसार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज