MP Assembly By Election : कमलनाथ का दावा,सभी सीटों पर लहराएगा कांग्रेस का परचम

सिंधिया के साथ 22 विधायकों के दल बदलने के कारण कमलनाथ सरकार गिर गयी थी
सिंधिया के साथ 22 विधायकों के दल बदलने के कारण कमलनाथ सरकार गिर गयी थी

कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा-यह उप चुनाव (By election) जनादेश का अपमान, संवैधानिक मूल्यों और लोकतंत्र की हत्या करने वालों को कड़े जवाब के रूप में होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 10:52 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) की 28 विधान सभा सीटों पर उप चुनाव (By Election) की तारीखों के ऐलान का बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने स्वागत किया है. तारीखों की घोषणा होते ही दोनों दलों ने अपनी-अपनी जीत के दावे शुरू कर दिए हैं. पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने फौरन ट्वीट किया. उन्होंने कहा इन सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराएगा.

आखिरकार मध्य प्रदेश में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसका स्वागत किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-चुनाव आयोग द्वारा मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा का स्वागत है. कांग्रेस इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है.हमने अभी तक 24 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. शेष नाम भी हम शीघ्र घोषित करेंगे.
कमलनाथ ने दूसरे ट्वीट में लिखा-कांग्रेस का परचम इन सीटों पर निश्चित लहराएगा और हम भाजपा को इन सीटों पर परास्त करेंगे.यह उप चुनाव जनादेश का अपमान, संवैधानिक मूल्यों और लोकतंत्र की हत्या करने वालों को कड़े जवाब के रूप में होगा.

चुनाव आयोग ने आज दिल्ली में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान किया. मध्य प्रदेश की 28 सीटों के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. मतगणना 10 नवंबर को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज