MP उपचुनाव 2020: जनता और कार्यकर्ताओं से डिजिटल संवाद कर BJP कहेगी, 'हां चुनाव है'

'हां चुनाव है' डिजिटल अभियान के तहत रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने जनता और कार्यकर्ताओं से जनसंवाद किया
'हां चुनाव है' डिजिटल अभियान के तहत रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने जनता और कार्यकर्ताओं से जनसंवाद किया

पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के उद्देश्य से शुरू किए गए 'हां चुनाव है' डिजिटल अभियान (BJP Digital Campaign) के तहत हर दिन शाम चार बजे बीजेपी के सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म- ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर इसे लाइव देखा जा सकेगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 9:39 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Madhya Pradesh Assembly Byelection) में सभी पार्टियां अपना पूरा दम-खम दिखा रही हैं. इसी कड़ी में सत्ताधारी बीजेपी ने उपचुनाव को लेकर ‘हां चुनाव है’ नाम से डिजिटल कैंपेन (BJP Digital Campaign) की शुरुआत की है. कार्यकर्ताओं और जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के उद्देश्य से शुरू किए गए इस डिजिटल अभियान में रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा (Prabhat Jha) ने जनसंवाद किया.

भोपाल के बीजेपी कार्यालय में आयोजित लगभग 15 मिनट के ‘लाइव कार्यक्रम’ में प्रभात झा ने कहा कि ‘हां चुनाव है. एक तरफ विकास है और दूसरी तरफ विनाश, एक तरफ एक भरोसेमंद सरकार है तो दूसरी तरफ बंटाढार सरकार. एक तरफ बेटियों, किसानों, मजदूरों, और युवाओं को समर्पित सरकार है तो दूसरी तरफ व्यापारियों की टोली’. वहीं बीजेपी के डिजिटल अभियान पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि अब जनता ही जवाब देगी कि आखिर कौन भरोसेमंद है और कौन नहीं.

उपचुनावों के लिए बीजेपी का डिजिटल अभियान



मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि पार्टी का डिजिटल अभियान कोरोना काल में जनसंवाद का नया अध्याय है. पार्टी ने सभी 28 सीटों पर आक्रामक चुनाव अभियान शुरू कर दिया है, इस कड़ी में शुरू किए गए डिजिटल अभियान के माध्यम से वरिष्ठ नेता अपना संदेश जनता और कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे.



रोजाना बीजेपी नेता करेंगे जनता से संवाद

'हां चुनाव है' डिजिटल अभियान के तहत रोजाना शाम चार बजे बीजेपी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव रहेगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता अलग-अलग दिन इस कार्यक्रम में शामिल होकर जनता से सीधा संवाद स्थापित करेंगे. इसके तहत सोमवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा लाइव रहेंगे. इस कार्यक्रम को हर दिन शाम चार बजे बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज