Bhopal News: मस्जिद में किन्नर ने बनाया TikTok Video, बवाल के बाद मांगी माफी

ओकफे शाही भोपाल ने तलैया थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी.

ओकफे शाही भोपाल ने तलैया थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी.

MP News: वीडियो (Video) में किन्नर खास अंदाज में वीडियो शूट करती हुई नजर आ रही हैं. इसको लेकर स्‍थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की गई है.

  • Share this:

भोपाल. मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) की एक मस्जिद में किन्नर (Kinner) द्वारा टिक-टॉक वीडियो (TikTok video) बनाने पर बवाल मच गया है. किन्नर ने भोपाल की मोती मस्जिद परिसर में एक वीडियो शूट किया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसके इस वीडियो की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी, इसको लेकर विवाद के हालात बन गए.

खबर फैली तो ओकफे शाही भोपाल ने तलैया थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी. ओकफे शाही की तरफ से कहा गया कि मस्जिद में सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की नियत से बेहूदा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इसकी जानकारी समाजसेवियों के जरिए उनके कार्यालय को मिली है.

समाज में आक्रोश

शिकायत में कहा गया है कि किन्नर ने मस्जिद के सहन के पास बनी बारादरी में फूहड़ डांस किया. उसकी इस हरकत से मुस्लिम समाज में आक्रोश है. इस पूरे मामले को गंभीरता के साथ संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जाए.


माफी मांगी

दरअसल, वीडियो में किन्नर खास अंदाज में वीडियो शूट करती हुई नजर आ रही हैं. वह टिक-टॉक वीडियो में अपनी अदाओं से लुभाती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, पूरे मामले में बवाल मचने के बाद किन्नर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इस मामले में माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर सभी लोगों से माफी मांगती हूं कि मैंने एक वीडियो अपलोड किया. मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि मस्जिद में इस तरीके से डांस नहीं किया जा सकता और न ही वीडियो बनाया जा सकता है. उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी नहीं किया जाना था. उन्होंने कहा है मुझसे गलती हो गई है और आगे फिर कभी ऐसी गलती नहीं होगी. उन्‍होंने टिक-टॉक वीडियो बनाने को लेकर माफी मांगी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज