अमित शाह इफेक्ट: संगठन और सरकार दोनों हुई सक्रिय

Makarand Kale | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 10:14 PM IST
अमित शाह इफेक्ट: संगठन और सरकार दोनों हुई सक्रिय
file photo
Makarand Kale | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 10:14 PM IST
मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के संगठन की आगामी कार्ययोजना को लेकर बीजेपी ने केरवा डैम के नज़दीक बने गेस्ट हाउस में बैठक की. इस बैठक में संगठन के कई पदाधिकारी शामिल हुए.
इस बैठक की ख़ास बात ये रही कि बार बार बैठक का स्थान बदलता रहा, 24 घंटे में 3 बार इस वेन्यू को बदला गया. इसलिए इस बैठक के कई कयास लगाए जा रहे हैं.

करीब 8 घंटे चली इस बैठक में संगठन के कामों को लेकर चर्चा हुई. प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के मुताबिक अमित शाह के दौरे के बाद जो निर्देश दिए गए थे उन निर्देशों का पालन किस तरह से हो रहा है इसके रिव्यू को लेकर बैठक की गई थी. हालांकि इसमें मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा नहीं की गई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बैठक में कोई बड़ा मुद्दा नहीं था सिर्फ संगठन के कामों को किस तरह से आगे बढ़ाना इसे लेकर दिए गए निर्देशों को रि्व्यू किया गया. सीएम ने कहा कि वो खुद पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन स्वच्छता अभियान के तहत शौचालय के लिए गड्ढ़े खोदने का काम करेंगे.

शिवराज को तलाश, कौन कर रहा उनकी गोपनीय बातों का खुलासा..!

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी के एजेंडे को लेकर बैठक की गई. इस बैठक में संगठन के रचनात्मक कार्यों को लेकर चर्चा की गई. आने वाले दिनों में पार्टी की क्या रुपरेखा रहेगी औऱ अमित शाह के निर्देशों को किस तरह से आगे बढ़ाया जाएगा इसे लेकर चर्चा की गई.
उन्होंने कहा कि जिन लोगों की बैठक में ज़रुरत थी उन लोगों को बुलाया गया था. बैठक में कार्ययोजना का रिव्यू किया गया. बार बार बैठक का स्थान बदलने को लेकर और मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं को लेकर नंद कुमार चौहान ने कहा कि इस मामले में कोई भी चर्चा नहीं की गई.

बैठक में प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा, राजेंद्र शुक्ल, उमाशंकर गुप्ता, भूपेंद्र सिंह, रामपाल सिंह, महामंत्री वीडी शर्मा, सुहास भगत समेत तमाम पदाधिकारी शामिल हुए थे.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर