Home /News /madhya-pradesh /

MP : बीजेपी ने आईटी-सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में किया बदलाव, इस बार बदल दिया पैटर्न 

MP : बीजेपी ने आईटी-सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में किया बदलाव, इस बार बदल दिया पैटर्न 

भारतीय जनता पार्टी ने इस बार आईटी और सोशल मीडिया विभाग में जिम्मेदारियों का पैटर्न बदल दिया है.

भारतीय जनता पार्टी ने इस बार आईटी और सोशल मीडिया विभाग में जिम्मेदारियों का पैटर्न बदल दिया है.

BHOPAL. मुरलीधर राव के प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से ही आईटी और सोशल मीडिया टीम को लेकर संजीदगी और बढ़ गई है. राव सोशल मीडिया को लेकर काफी एक्टिव हैं

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (V D Sharma) की टीम में लगातार नए नाम जोड़ने का सिलसिला जारी है. इसके साथ ही वह बदलाव भी जारी है जो भारतीय जनता पार्टी में अब तक देखने को नहीं मिले थे. गुरुवार को आईटी और सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में भी नई नियुक्ति की गई. बीजेपी में आईटी – सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक और सह संयोजक की घोषणा की गई. आईटी विभाग का संयोजक अमन शुक्ला और सह संयोजक गौरव विश्वकर्मा को बनाया गया है.

इसके साथ ही अभिषेक शर्मा को सोशल मीडिया का नया संयोजक बनाया गया है. अभी तक आईटी-सोशल मीडिया के संयोजक पद की जिम्मेदारी शिवराज डाबी संभाल रहे थे.

बदला पैटर्न
भारतीय जनता पार्टी ने इस बार आईटी और सोशल मीडिया विभाग में जिम्मेदारियों का पैटर्न बदल दिया है. अभी तक आईटी और सोशल मीडिया के संयोजक की जिम्मेदारी एक साथ एक ही व्यक्ति को दी जाती थी. इस बार ऐसा नहीं किया गया है. आईटी विभाग के संयोजक और सह संयोजक की जिम्मेदारी अलग व्यक्ति को और सोशल मीडिया विभाग के संयोजक की जिम्मेदारी अलग व्यक्ति को दी गई है. इसके पीछे वजह वजह यही बतायी जा रही है कि इससे बीजेपी के आईटी और सोशल मीडिया सेल को और मजबूत बनाया जाएगा.

क्यों है फोकस ?
मुरलीधर राव के प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से ही आईटी और सोशल मीडिया टीम को लेकर संजीदगी और बढ़ गई है. राव सोशल मीडिया को लेकर काफी एक्टिव हैं और एमपी बीजेपी प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी संभालने के बाद भोपाल दौरे के दौरान उन्होंने आईटी और सोशल मीडिया विभाग की एक बैठक भी की थी. उस बैठक में सोशल मीडिया में कांग्रेस के फॉलोअर ज्यादा होने पर उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की थी. मौजूदा आईटी और सोशल मीडिया विभाग के संयोजक शिवराज डाबी को बदले जाने के पीछे एक वजह यह भी मानी जा रही है. हालांकि बीजेपी का तर्क ये है कि डाबी ने अपना कार्यकाल पूरा कर लिया था जल्द ही उन्हें नई जिम्मेदारी दी जायेगी.

Tags: BJP meeting, IT Cell, Social media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर