बीजेपी MLA ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, साथी विधायक अपना टेस्ट करवाने भागे
Bhopal News in Hindi

बीजेपी MLA ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, साथी विधायक अपना टेस्ट करवाने भागे
बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव

बीजेपी विधायक (bjp mla) के कोरोना संक्रमित (corona infected) होने की खबर आते ही कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह सहित स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी कोरोना टेस्ट कराने की मांग की. उन्होंने कहा सकलेचा के संपर्क में आए सभी विधायकों का टेस्ट होना चाहिए.

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस विधायक (congress mla) कुणाल चौधरी के बाद अब बीजेपी (bjp) के भी एक विधायक कोरोना पॉजिटिव (corona positive) निकल आए हैं. बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में ये खबर आते ही उन विधायकों में घबराहट फैल गयी जो शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए थे. विधायकों ने कोरोना टेस्ट कराने के लिए अस्पताल पहुंचना शुरू कर दिया है. अब तक 5 विधायक अपना टेस्ट करवा चुके हैं.

बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना से संक्रमित हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही एकदम हड़कंप मच गया. सकलेचा नीमच की जावद सीट से विधायक हैं और शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए भोपाल आए थे. इस दौरान वो लगातार साथी विधायकों और नेताओं के संपर्क में रहे.

विधायक दल की बैठक में हुए थे शामिल
ओमप्रकाश सकलेचा दो दिन से लगातार भोपाल में सक्रिय थे. वो गुरुवार को राज्यसभा चुनाव के सिलसिले में भोपाल में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए थे. इस बैठक में बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और सीएम शिवराज सहित सभी विधायक मौजूद थे.उनके साथ संगठन के बीजेपी प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, उपाध्यक्ष बी जे पांडा भी थे बैठक में थे. और तो और उसके बाद हुए डिनर में भी ओमप्रकाश सकलेचा गए थे. उसमें बीजेपी के साथ एसपी, बीएसपी और निर्दलीय विधायक भी मौजूद थे. इसके ठीक अगले दिन शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए वो विधानसभा भवन आए थे और अपना वोट डाला था. यानि इन दो दिन में वो दर्जनों लोगों के संपर्क में रहे.
ये भी पढ़ें-बीजेपी MLA ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, साथी विधायक अपना टेस्ट करवाने भागे



MP Rajya Sabha Election: 2 सीटें जीतने के बाद भी BJP में मचा हड़कंप, जानें क्या है वजह

साथी विधायक पहुंच अस्पताल
अपने साथी के कोरोना पॉजिटिव निकलते ही बाकी विधायक भी घबरा गए. जो लोग उनके संपर्क में आए अब वो सभी चिंता में हैं.बीजेपी के 5 विधायक देवीलाल धाकड़, यशपाल सिंह सिसोदिया, दिलीप सिंह मकवाना,दिलीप सिंह परिहार नीमच और माधव मारू मनासा विधायक ने देर नहीं की. वो फौरन जेपी अस्पताल पहुंचे और अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया.ये तीनों सकलेचा के निकट संपर्क में आए थे.

कांग्रेस ने की शिवराज-नरोत्तम के टेस्ट की मांग
बीजेपी विधायक के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह सहित स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी कोरोना टेस्ट कराने की मांग की. उन्होंने कहा सकलेचा के संपर्क में आए सभी विधायकों का टेस्ट होना चाहिए.

कांग्रेस विधायक को कोरोना

इससे पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी को कोरोना हो गया है.वो अस्पताल में भर्ती हैं. शुक्रवार को वो  राज्यसभा चुनाव के दौरान पीपीई सूट पहनकर मतदान करने विधानसभा भवन पहुंचे थे. उनके वोट डालने के बाद लौटते ही पूरे क्षेत्र को सैनेटाइज किया गया था. वोटिंग क्षेत्र में आने वाले बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों और अन्य लोगों को किसी तरह का संक्रमण का खतरा न हो इसके लिए वोटिंग डालने वाले इलाके और पूरे मेन गेट को सैनेटाइज किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading