BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा का आरोप- दिग्विजय सिंह के गुंडागर्दी के ट्रैक पर चल रहे हैं कमलनाथ

शर्मा ने कहा, कमलनाथ ने अपनी हार स्वीकार कर ली है.
शर्मा ने कहा, कमलनाथ ने अपनी हार स्वीकार कर ली है.

MP By-election: मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. हार का ठीकरा किसके सिर फोड़ना है उसकी पूरी प्लानिंग कांग्रेस (Congress) कर रही है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए उपचुनाव (MP Assembly by-election 2020) का मतदान निपट जाने के बाद अब नेताओं के बीच आपसी युद्ध जारी हैं. मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP President VD Sharma) ने सीधे कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) पर हमला बोला है. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर गुंडागर्दी तक का आरोप लगा दिया.

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की वोटिंग के बाद उम्मीदवारों की जीत-हार इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) में कैद हो गई है. अब 10 नवंबर को परिणाम आएंगे, लेकिन इस बीच नेताओं की जुबानी जंग थमी नहीं है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जब तक मध्य प्रदेश में रहेंगे, तब तक गुंडागर्दी हावी रहेगी. इसी के दम पर वह सत्ता में रहे हैं और अब कमलनाथ भी उसी ट्रैक पर चल रहे हैं.  शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने एमपी उपचुनाव में अपनी हार स्वीकार कर ली है. मुरैना में मतदान के दौरान गोली चलने की घटना पर वीडी शर्मा ने कहा क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. हार का ठीकरा किसके सिर फोड़ना है, उसकी पूरी प्लानिंग कांग्रेस कर रही है.

नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज
इधर, प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसा. उन्होंने कहा कांग्रेस उपचुनाव में पूरी सीटें जीतने का दावा कर रही है, जबकि उसे पता है कि जनता उसे इस बार एक भी सीट नहीं जीतने देगी. यही कारण है कि अब कांग्रेस कार्यालय का सामान समेटने की बारी आ गई है. उन्होंने कमलनाथ के जीत के बयान पर कहा जो अपनी सरकार नहीं बचा पाए वो आगे कैसे काम करेंगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को मतदान हुआ. वहीं चुनाव के नतीजे आगामी 10 नवंबर को जारी होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज