होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /BJP working committee meeting : बीजेपी ने दिया 200 दिन 200 पार का लक्ष्य, इससे तय होगा मंत्रियों विधायकों का टिकट

BJP working committee meeting : बीजेपी ने दिया 200 दिन 200 पार का लक्ष्य, इससे तय होगा मंत्रियों विधायकों का टिकट

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वोटर और वोट प्रतिशत बढ़ाने का भी लक्ष्य रखा गया है.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वोटर और वोट प्रतिशत बढ़ाने का भी लक्ष्य रखा गया है.

BJP working committee meeting. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सख्त लहजे में कहा ...अधिक पढ़ें

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भोपाल में हो रही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में साल 2023 का लक्ष्य तय कर दिया गया. कार्यसमिति में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में इस बार भी 200 पार का लक्ष्य रखा है. इसे हासिल करने के लिए शीर्ष नेतृत्व से लेकर प्रदेश के सभी नेताओं को जनता से जुड़ना होगा. बीजेपी ने नारा दिया है अब की बार 200 पार. इस लक्ष्य को पूरा करने सभी मंत्रियों विधायकों और सांसदों को टारगेट दिए गए हैं.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सख्त लहजे में कहा 200 दिन 200 के पार. चुनाव को लेकर संगठन ने 200 दिन की कार्य योजना तैयार की है. कार्ययोजना में मंत्री विधायक सहित सभी नेताओं को जमीनी स्तर तक कार्य करना अनिवार्य होगा. 200 सीटों का लक्ष्य पूरा करने के लिए नेताओं को दिए गए टारगेट की निगरानी होगी. मंत्रियों, विधायकों और पदाधिकारियों को दिए गए कार्यों की ऑनलाइन मॉनिटरिंग भी की जाएगी. हितग्राहियों के बीच तक जाने और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने वाले हर काम की ऑनलाइन मॉनिटरिंग की जाएगी. लक्ष्य पूरा करने पर ही मंत्री विधायक, नेताओं का भविष्य तय होगा. प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व से लेकर सभी नेताओं को हर हाल में अबकी बार 200 पार  के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरी ताकत लगानी होगी.

बूथ मजबूत कर 51% वोट प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वोटर और वोट प्रतिशत बढ़ाने का भी लक्ष्य रखा गया है. 18 से 39 साल के वोटर पर पकड़ मजबूत करने के लिए भी पदाधिकारियों के साथ मंत्रियों विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले अनुसूचित जाति जनजाति और मुस्लिम महिलाओं के बीच भी अपनी पकड़ मजबूत करनी होगी. जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली महिला वोटर के बीच भी तमाम योजनाओं को पहुंचाना होगा. मध्यप्रदेश में बूथ विस्तार योजना की शुरुआत होगी. हर बूथ को मजबूत कर वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए लक्ष्य निर्धारित किए गए हैं. हर बूथ पर फोकस कर 51% वोट हासिल करने का लक्ष्य किया गया है.

दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने का भरोसा
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में साल 2023 में भारतीय जनता पार्टी दो-तिहाई के बहुमत से सरकार बनाएगी. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा मध्य प्रदेश में अबकी बार 200 पार का नारा है. इस बार विधानसभा चुनाव में 200 पार के साथ भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी. बूथ  विस्तारक योजना पार्ट 2 पर पार्टी पदाधिकारियों का पूरी तरह से फोकस रहेगा. बूथ को मजबूत करना और युवा वोटर पर पार्टी की नजर रहेगी. 18 से 39 साल के 30 लाख वोटर्स के बीच अपनी पकड़ मजबूत करेगी. यूथ कनेक्ट योजना के तहत युवा वोटर्स के साथ महिला और मुस्लिम महिला वोटर्स पर भी कार्यकर्ताओं को अपनी पकड़ मजबूत करनी होगी.

Tags: Bhopal latest news, BJP Election Meeting, Madhya pradesh latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें