Assembly Banner 2021

क्या आज पेश नहीं हो सकेगा मध्य प्रदेश सरकार का बजट, जानिए कारण

मप्र सरकार का बजट रद्द होने की आशंका है. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र सरकार का बजट रद्द होने की आशंका है. (सांकेतिक तस्वीर)

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के निधन के बाद सरकार बजट पेश न करने का फैसला ले सकती है. खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह का निधन दिल्ली के मेदांता अस्पताल में हुआ.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार का बजट पेश शायद आज पेश नहीं हो सकेगा. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के निधन के बाद सरकार बजट पेश न करने का फैसला ले सकती है. खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह का निधन दिल्ली के मेदांता अस्पताल में हुआ. पिछले लगभग 1 महीने से वे दिल्ली में भर्ती थे.

11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भोपाल के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. ज्यादा सीरियस होने की वजह से उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. उनका अंतिम संस्कार पैतृक नगर शाहपुर जिला बुरहानपुर में होगा. उनके निधन पर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है.

शिवराज ने कहा- मेरी निजी क्षति



मध्य प्रदेश से भाजपा के वरिष्ठ सांसद के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरी शोक संवेदना जताई है. उन्होंने बीजेपी सांसद के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. सीएम  शिवराज ने नंदकुमार सिंह चौहान के प्रति व्यक्त शोक संवेदना में कहा है, 'लोकप्रिय जननेता नंदू भैया, हम सबको छोड़कर चले गये. हमारे सब प्रयास विफल हुए. नंदू भैया के रूप में भाजपा ने एक आदर्श कार्यकर्ता, कुशल संगठक, समर्पित जननेता को खो दिया. मैं व्यथित हूं.' शिवराज सिंह चौहान ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन को निजी क्षति बताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'नंदू भैया का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है.'
नेताओं ने भी पार्टी के वरिष्ठ सांसद के निधन पर शोक जताया है
मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश भाजपा संगठन में नंदकुमार चौहान की महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए भी अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा, 'प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नंदू भैया ने अपना सर्वोत्कृष्ट योगदान दिया. नंदू भैया की पार्थिव देह आज उनके गृह ग्राम पहुंचेगी. कल हम सब उन्हें विदाई देंगे. मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं.' एमपी बीजेपी के कई अन्य नेताओं ने भी पार्टी के वरिष्ठ सांसद के निधन पर शोक जताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज