MP By Election : कांग्रेस के वचन पत्र के बाद अब बीजेपी भी लेकर आ रही संकल्प पत्र

MP की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान है.
MP की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान है.

बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि हम भी संकल्प पत्र लेकर आएंगे. विधानसभा (Assembly) के जो काम हैं उनको संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा.

  • Share this:
भोपाल.कांग्रेस (Congress)अपने मिनी वचन पत्र के जरिए उपचुनाव में जमकर प्रचार प्रसार कर रही है. कांग्रेस की तर्ज पर अब बीजेपी भी अपना मिनी संकल्प पत्र तैयार कर रही है. बीजेपी उन सभी सीटों की जरूरतों के हिसाब से डाटा तैयार कर संकल्प पत्र बना रही है,जहां उप चुनाव (by election) हैं. इनके आधार पर संकल्प पत्र तैयार वो जल्द ही जनता के बीच जाने वाली है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि हम भी संकल्प पत्र लेकर आएंगे. विधानसभा के जो काम हैं उनको संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा. हम हर एक काम को पूरा कर रहे हैं. 6 महीने में कई बड़ी सौगात दी हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस पहले जो वचन पत्र लायी थी, उसकी एक भी बात उसेन पूरी नहीं की. ऐसे में अब उन्हें कोई और पत्र लाने का अधिकार नहीं है. कांग्रेस ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया. उसी का परिणाम है कि इतनी बड़ी संख्या में लोग प्रदेश को बचाने के लिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं. इन लोगों को विश्वास है कि भाजपा जो कहती है वो करती है.

कांग्रेस पर आरोप
वी डी शर्मा ने कहा कांग्रेस के विधानसभा सीटें जीतने के सर्वे पर कहा राहुल गांधी की एजेंसी ने सर्वे कराया है, अब उनका सर्वे कैसा होगा सबको पता है.कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह टॉर्च लेकर प्रत्याशी ढूंढ रहे हैं. इसलिए इधर-उधर डोरे डालते हैं. हमारी पार्टी में किसी तरीके का विरोध नहीं है. प्रत्याशी तय होने पर कार्यकर्ता अपने काम में लग जाते हैं.



सभी सीटें जीतने का दावा
वीडी शर्मा ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने गरीब, माताओं, बहनों, नौजवानों सहित हर वर्ग के विकास और कल्याण के लिए कदम उठाए हैं. मध्यप्रदेश में 15 वर्ष में भाजपा की सरकार ने जो ऐतिहासिक कार्य किए हैं, शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने बीते 6 महीनों में उन्हें और आगे बढ़ाया है. शर्मा ने दावा किया कि हमारे कार्यकर्ता प्रचंड बहुमत के साथ उपचुनाव में सभी 28 विधानसभा सीटें जीतने के लिए संकल्पित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज